Breaking News
  • कश्मीर घाटी, लद्दाख में कड़ाके की शीतलहर जारी
  • पेट्रोल-डीजल के दाम में बढ़ोतरी, कच्चे तेल में नरमी
  • लोकसभा में सत्ता पक्ष, विपक्ष का हंगामा
  • पर्थ टेस्ट : 146 रन से हारा भारत, आस्ट्रेलिया ने की सीरीज में 1-1 से बराबरी
  • चक्रवाती तूफान Pethai Cyclone आज आंध्र प्रदेश के तट से टकराएगा

नरेश के आने से ‘राम’ हुए नाराज, लुढ़का दिए BJP के तीन विकेट!

मुंबई: उत्तर प्रदेश और बिहार की तीन लोकसभा सीटों पर आ रहे परिणामों पर शिवसेना पार्टी ने बीजेपी पर बड़ा तंज मारा है। बुधवार को तीनों सीटों पर परिणाम आ रहे हैं, इन परिणामों में बीजेपी लगातार पिछड़ रही है। वहीँ बीजेपी की इस स्थित पर शिवेसना ने तंज मारते हुए कहा कि नरेश अग्रवाल के आने से राम नाराज हो गये हैं।

बतादें कि तीन लोकसभा सीटों पर आ रहे चुनाव परिणामों में बीजेपी की हालत पतली हो गयी है। वहीँ अब बीजेपी की इस स्थित पर महाराष्ट्र में बीजेपी की सहयोगी पार्ट्री शिवसेना सेना ने बड़ा हमला किया है। शिवसेना पार्टी के प्रवक्ता संजय राउत ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि ‘मैं ये नहीं मानता कि समाजवादी पार्टी और बहुजन समाजवादी पार्टी गठबंधन की वजह से बीजेपी उपचुनाव हार रही है। शिवसेना नेता ने कहा कि ‘मैं ये मानता हूं कि प्रभू श्रीराम की सबसे ज्यादा निंदा करने वाले सपा के नेता के लिए आपने जिस दिन रेड कार्पेट डाला उसी दिन प्रभू श्रीराम भी आपके खिलाफ हो गए।’

उपचुनाव: यूपी-बिहार में लोकसभा की सभी सीटों पर BJP हार...

गुजरात: विधानसभा में कांग्रेस MLA ने BJP विधायक को बेल्ट से पीटा...

जिसके बाद बीजेपी की यह हालत हुए है। सोमवार को ही नरेश अग्रवाल ने सपा का दामन छोड़ कर बीजेपी ज्वाइन की है। वहीँ नरेश अग्रवाल ने बीजेपी में आते ही जया बच्चन को लेकर विवादित बयान दे कर पार्टी की मुश्किल बढ़ा दी थी। वहीँ अग्रवाल लगातार पार्टी के लिए मुश्किल बने हुए हैं। नरेश अग्रवाल ने पिछले समय मर्यादा पुरुषोत्तम श्री राम चन्द्र और माता जानकी के लिए बेहद ही घटिया और नीचता को प्रकट करने वाला बयान दिया था। अग्रवाल के बयान का बीजेपी ने ही कड़ा विरोध कर हंगामा काटा। वहीँ अब उन्ही नरेश अग्रवाल के लिए बीजेपी ने रेड कारपेट बिछाई है।

यह भी देखें-

loading...