Breaking News
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भुवनेश्वर दौरे पर
  • चक्रवाती तूफान DAYE ने ओडिशा के गोपालपुर तट पर दी दस्तक

नरेंद्र मोदी अनपढ़ गंवार जाहिल आदमी है- कांग्रेस

मुंबई: राहुल गाँधी के खासमखास कांग्रेस नेता संजय निरुपम जो सेना को झूठा और फरेबी बता चुके है अब उन्होंने देश के प्रधानमंत्री को गाली दी है।

संजय निरुपम राहुल गाँधी के बड़े खासमखास है और पहले ये कांग्रेस के एक नेता थे, सेना को झूठा बताने के बाद राहुल गाँधी ने इनको इनाम देते हुए मुंबई कांग्रेस का अध्यक्ष बना दिया।

संजय निरुपम ने शुक्रवार को कहा की – जो बचे कॉलेज और स्कुल में पढ़ते है वो मोदी जैसे अनपढ़ गंवार और जाहिल के बारे में जानकर क्या करेंगे।

संजय निरुपम ने मोदी को अनपढ़ गंवार जाहिल बताया, आपकी जानकारी के लिए बता दें की अगले साल अब लोकसभा का चुनाव आना है, संजय निरुपम चुनाव से पहले राहुल गाँधी को अधिक से अधिक खुश कर लेना चाहते है ताकि लोकसभा चुनाव तक उनको महाराष्ट्र का अध्यक्ष बना दिया जाये।

इस से पहले कांग्रेस के वरिष्ट नेता मणिशंकर ने नरेंद्र मोदी को चुनाव से पहले नीच बताया था, फिर वोट डलने थे तो कांग्रेस ने दिखावा करते हुए उनको ससपेंड कर दिया, और पिछले ही दिनों मणिशंकर को पुनः पार्टी में शामिल कर लिया गया।

कांग्रेस में गालीबाज नेताओं की पूरी फ़ौज है जिनमे अधिक से अधिक कम्पटीशन है की कौन मोदी देश और सेना को ज्यादा गाली देकर सोनिया गाँधी और राहुल गाँधी को ज्यादा से ज्यादा खुश कर सकता  है।

loading...