Breaking News
  • फ्रांस: सूटवेल ऐथलेटिक्स मीट में भारत के भाला फेंक खिलाड़ी नीरज चोपड़ा ने जीता गोल्ड
  • संसद का मानसून सत्र आज से होगा शुरू, 10 अगस्त तक चलने वाले सत्र में 18 बैठकें
  • ग्रेटर नोएडा के शाहबेरी में 2 इमारतें गिरी- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जांच के दिए आदेश

एक हाथ में छाता और दूसरे में जूता लिए BJP के दिग्गज, चेहरा देख हैरान रह जाएंगे!

नई दिल्ली: भारी बारिश के कारण महाराष्ट्र, गुजरात और छत्तीसगढ़ में बाढ़ जैसे हालत हो चले हैं। इन सभी राज्यों में सबसे खराब हालत महाराष्ट्र के मुंबई शहर का है, जिसे ‘सपनों का शहर’ कहा जाता है। लेकिन मुंबई में हाल के दिनों में सभी लोगों के सपने पानी की तरह पर तैरते दिख रहे हैं।

दरअसल, मुंबई में भारी बारिश के बाद आलम है सड़कों पर घुटने से अधिक पानी जमा है, जिसके कारण लोग अपने घर से बाहर नहीं निकल पा रहे, ऐसे में अगर किसी को घर से निकलना ही है तो उन्हें अपनी जान हथेल पर लेकर निकलना पड़ा रहा है। क्योंकि घर से बाहर निकते ही जहां तक देख सकते हैं वहां तक पानी ही पानी दिख रहा है। ऐसा लगता हैं जैसे सपनों का शहर मुंबई तैर रहा हो।

समलैंगिक संबंध पर सुप्रीम कोर्ट में घमासान, मोदी सरकार ने झाड़ा पल्ला

भार बारिश और जल जमाव के कारण बस-ट्रेन और हवायाई यातयात भी प्रभावित हुए हैं, कुल मिलाकर इन दिनों मुंबई में लोगों की स्थिती बद से बदतर हो चली है। इस बीच मुंबई से एक ऐसी तस्वीर सामने आई है, जिसे देख आप पहली नजर में चौंक भी सकते हैं। दरअसल इस तस्वीर में बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा कुछ इस अंदाज में दिख रहे हैं।

बताया जाता है कि इस तस्वीर में पात्रा के साथ महाराष्ट्र बीजेपी के प्रवक्ता केशव उपाध्याय हैं, जो दादर इलाके में बीजेपी दफ्तर जाने के दौरान बारिश में घिर गए। इस तस्वीर में पात्रा अपने एक हाथ में छाता लिए है तो दूसरे हाथ में जूते पकड़ रखे हैं, ताकि पानी में भीग कर जूते खराब न हो जाएं।

पैसों के कारण पाकिस्तानी टीम की भारी बेइज्जती, जाने क्या है पूरा मामला

लेकिन आपको बता दें कि ऐसी हालत में आपके जूते चाहे कितनी भी कीमती क्यों न हो इसे अपने पैरों मत उतारिए, क्योंकि जब सड़क और रास्ते ही नहीं दिख रहे तो ये कैसे पता कर सकते हैं कि आप सही रास्ते पर ही चल रहे हैं और आपका पैर पूरी तरह से सुरक्षित है, इस दौरान आपके साथ कोई ऐसी घटना भी घट सकते हैं, जिसके कारण आपको जूते की कीमत से अधिक खर्च करना पड़ जाए!

बहरहाल आपको बता दें कि पात्रा के इस तस्वीर को ट्विटर पर पोस्ट करते हुए कांग्रेस की महिला नेता प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा कि संबित पात्रा ने बीजेपी और शिवसेना की पोल खोल दी। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘तो, इस तस्वीर में संबित पात्रा ने भ्रष्ट बीजेपी-शिवसेना की बीएमसी ठेकेदारों के साथ नेक्सस की पोल खोल दी, जिसने मुंबई को ऐसे हालात में छोड़ दिया’।

क्या वाकई अंबानी के जेब में है मोदी सरकार, जाने क्या है पूरा झोल!

loading...