Breaking News
  • राजकीय सम्मान के साथ मनोहर पर्रिकर का अंतिम संस्कार
  • प्रयागराज से वाराणसी तक बोट यात्रा कर रही हैं प्रियंका गांधी
  • बोट यात्रा से पहले प्रियंका ने किया गंगा पूजन, देश का उत्थान और शांति मांगी
  • आतंकवाद के खिलाफ़ कार्रवाई में सुरक्षाबलों के हाथ बड़ी सफलता, 36 घंटों के अंदर 8 आतंकी ढेर
  • पाकिस्तान ने राष्ट्रीय दिवस पर अलगाववादी नेताओं को किया आमंत्रित, भारत ने जताया सख्त ऐतराज
  • शहीद दिवस पर आजादी के अमर सेनानी वीर भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरु को नमन कर रहा है देश
  • आज IPL के 12वें सीजन का आरंभ, एम एस धोनी और विराट कोहली आमने-सामने

बड़ी खबर: 9 रुपये सस्ता हुआ पेट्रोल, टैंक फुल करवा रहे हैं लोग

मुंबई: यह कोई हवाहवाई खबर नहीं है। महाराष्ट्र के कई क्षेत्रों के पेट्रोल पंप पर गुरुवार को बाइकर्स की ऐसी भीड़ दिखी मानो पेट्रोल मुफ्त में बंट रहा हो। पेट्रोल मुफ्त तो नहीं लेकिन 9 रूपये प्रति लीटर तक सस्ता करके बेचा जा रहा था। जिससे बाइकर्स ने टैंक को फुल करवा लिया। अब जान भी लीजिये कि ऐसे क्यों हुआ।

दरअसर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे का 14 जून यानी की गुरुवार को हैप्पी बर्थडे था। ऐसे में उनके बर्थडे पर लोगों को सामूहिक पार्टी देने का आइडिया किसी के दिमाग में आ गया। फिर क्या मुंबई की कई पेट्रोल पम्पों पर डीजल पेट्रोल के दाम 9 रूपये तक कम कर दिए गये। मनसे के एक नेता ने बताया कि गुरुवार सुबह राज ठाकरे एक बर्थडे पर एक तोहफा दिया गया जोकि यादगार बन गया। ठाकरे के 50वें जन्मदिन के मौके पर राज ठाकरे ने महाराष्ट्र के चुनिंदा पेट्रोल पंपों पर पेट्रोल के दामों में कटौती की घोषणा की थी। वैसे राज्य में अभी पेट्रोल 84.26 रुपए है, लेकिन गुरुवार को बर्थडे के मौके पर 9 रूपये तक सस्ता करके पेट्रोल बेचा गया।

पीएम मोदी के आवास के ऊपर उड़ता दिखाई दिया UFO, जारी हुआ अलर्ट...

त्रिपुरा पर बड़ी आपदा, सीएम बिप्लब देब ने मांगी पीएम नरेंद्र मोदी से मदद

हालाँकि यह ऑफर सुबह 8 बजे से दोपहर तक ही रहा। आगे मनसे नेता ने बताया कि कुछ चुनिंदा पेट्रोल पंपों पर बाइकर्स को 4-5 से लेकर 9 रुपये प्रति लीटर तक पेट्रोल सस्ता करके दिया गया। सबसे ज्यादा सस्ता शिवाजी विधानसभा क्षेत्र में मिला यहाँ पेट्रोल को 9 रूपी सस्ता करके बेचा गया था। इस दौरान कई बाइकर्स ने अपना टैंक की फुल करवा लिया। लोगों ने कहा कि ऐसा मौका अब कभी नहीं आयेगा। वहीँ पेट्रोल सस्ता किये जाने पर कुछ लोगों ने राज्य और केंद्र सरकार की आलोचना की है। उन्होंने कहा कि सरकार अपना टैक्स कम करके लोगों को राहत दे सकती है, लेकिन ऐसा नहीं किया जा रहा है।

यह भी देखें-

loading...