Breaking News
  • सौदे की सीबीआई जांच की मांग वाली याचिकाएं सुप्रीम कोर्ट में खारिज
  • राफेल की गुणवत्ता पर सवाल नहीं, कीमत जानना जरूरी नहीं : सीजेआई
  • राज्यसभा की कार्यवाही दिनभर के लिए स्थगित
  • पर्थ टेस्ट: ऑस्ट्रेलिया ने जीता टॉस, पहले बल्लेबाजी का फैसला

एयरपोर्ट पर कैद हुईं PAK क्रिकेटर की प्रेगनेंट इंडियन वाइफ, वायरल हुई खतरनाक तस्वीरें!

मुंबई: अपने लुक को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहने वाली टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की चर्चा एक बार फिर से तेज हो रही है। सानिया के इस नई चर्चा के पीछे उनकी कुछ नई और शानदार तस्वीरें हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिस पर काफी संख्या में लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

दरअसल, हाला ही में सानिया को इस शानदार लुक में मीडिया के कैमरे नें एयरपोर्ट पर देखा। सलवार-कुर्ता में आकर्षक दिख रही सानिया को देखते ही मीडिया के कैमरे खटा-खट तस्वीरें कैद करने लगे, इस दौरान सानिया थोड़ी परेशान भी हुई, लेकिन सेलीब्रीटज मीडिया के इन हरकतों के लिए हमेशा तैयर रहते हैं।

वायरल हो रहा है मुकेश अंबानी के बेटे आकाश और बेटी ईशा का यह शानदार VIDEO

आपको बता दें कि मीडिया वालों के बीच इस बात की रेस चल रही होती है कि कौन कितनी जल्दी तस्वीर पोस्ट कर लोगों को दिखाता है। लिहाज कई बार स्टार्स मीडिया पर झल्ला भी जाते हैं। हालांकि चर्चित दुनिया के लिए ये सब आम बात है इसे स्टार्स भी समझते हैं, लिहाजा ऐसी परेशानी पल भर के लिए ही होती है।

आकाश अंबानी की प्री इंगेजमेंट पार्टी में सलमान की दबंगई, Video हुआ वायरल

बहरहाल आपको बता दें कि इस दौरान सलवार-कुर्ते में सानिया अपने हाथों में पर्स लिए बेहद ही शानदार दिख रही थी। सानिया के इस निए लुक को करीब से देखने वाले लगभग सभी लोगों की आंखें खुली की खुली ही रह गई। यहां एक और खास जानकारी दे दें कि इन तस्वीरों में सानिया का बेबी बंप भी साफ दिख रहा है।

प्लास्टिक सर्जरी के बाद भद्दी लगने लगी है मौनी रॉय? तस्वीरें देख हैरान हो जाएंगे

बता दें कि सानिया ने पिछले दिनों अपने प्रेग्नेंट होने की जानकारी फैंस को भी दिए थे, जिसके बाद सानिया के लिए शुरू हुआ बधाइयों का सिलसिला अब भी जारी है। गौर हो कि सानिया भारत की हैं और भारत के लिए टेनिस भी खेलती है, जबकि उन्होंने साल 2010 में पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी की है। जिसके अब शादी के आठ साल बात सानिया अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं।

loading...