Breaking News
  • राजस्थान: अमित शाह का ऐलान, वसुंधरा राजे होंगी सीएम उम्मीदवार
  • GST काउंसिल ने घटाई दरें, 100 से ज्यादा सामान होंगे सस्ते, सैनिट्री नैपकिन अब टैक्स फ्री
  • दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले में 3 आतंकी ढेर, मुठभेड़ की जगह से हाथियार बरामद

गांधी परिवार पर बरसते हुए मोदी ने लगाया 'लोकतंत्र अमर रहे' का नारा

मुंबई: भारत में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के शासन काल के दौरान लगाई गई इमरजेंसी की की आज 43वीं वर्षगांठ है। आज के इस दिन को केंद्र की सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी कालादिवस के तौर पर मना रही है। इस अवसर पर बीजेपी के नेता और मंत्री अलग-अलग कार्यक्रमों में शामिल होकर कांग्रेस पार्टी पर और गांधी परिवार पर हमला बो रहे हैं।

इस अवसर पर मुंबई में आयोजित 'लोकतंत्र पर आघात' कार्यक्रम को संबोधित करते हुए देश के मौजूदा प्रधानमंत्री ने भी कांग्रेस पार्टी और खास कर इंदिरा सरकार को जमकर कोसा। पीएम मोदी ने आज के दिन को कालादिवस करार देते हुए कहा कि, इस दिन को लोकतंत्र में सचेत रहने के लिए याद करते हैं।

इस मामले में है भारत दुनिया का सबसे खतरनाक मुल्क!

कार्यक्रम में मौजूद लोगों को संबोधित करेत हुए पीएम ने कहा कि, सत्तासुख के मोह में देश को जेलखाना बना दिया, हम वर्तमान और भावी पीढ़ी को जागरूक करना चाहते हैं। पीएम ने कहा कि आज के दिन एक परिवार के लिए 'संविधान का दुरूपयोग' किया गया। उन्होंने कहा कि आपातकाल में न्यायपालिका को भी भयभीत किया गया।

महिलाओं को अपनी जाल में ऐसे फंसाता था मेजर हांडा, शैलजा के अलाव भी कई महिलाओं से संबंध!

इसके साथ ही पीएम ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि, सत्ता सुख के लिए कांग्रेस ने मुसलमानों में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और जनसंघ को लेकर डर बैठाया। मोदी ने कहा कि, कांग्रेस आज लोगों में डर फैला रही है कि मोदी संविधान को खत्म कर देगा। आपको बता दें कि इस दौरान अपने भाषण का अंत करते हुए पीएम ने 'लोकतंत्र अमर रहे' का नारा भी लगाया है।

पीएम का भाषण

loading...