Breaking News
  • चीफ जस्टिस रंजन गोगोई ने सुप्रीम कोर्ट में आज चार नए जजों को दिलाई शपथ
  • ह्यूस्टन में हाउडी मोदी कार्यक्रम की सफलता पर भड़का पाकिस्तान
  • आर्मी चीफ बिपिन रावत का बयान, पाकिस्तान ने बालाकोट में आतंकी कैंपों को फिर से सक्रिय कर दिया है
  • गृह मंत्री ने कहा कि कहा कि 2021 की जनगणना में मोबाइल एप का प्रयोग होगा

एक बार फिर नाले ने उजाड़ा मां की गोद, सीसीटीवी में कैद हुई यह दर्दनाक हादसा

नोएडा : मुंबई के गोरेगांव के अंबेडकर नगर में बुधवार देर रात एक बच्चा खुले नाले में गिरकर बह गया। बच्चे का नाम दिव्यांशु बताया जा रहा है और उसकी उम्र करीब तीन साल है। हादसे की जानकारी मिलने के बाद बीएमसी और पुलिस की टीमें मौके पर पहुंच कर सर्च ऑपरेशन चलाया, लेकिन बच्चे का पता नही चल सका है।

बच्चे के नाले में गिरने की घटना पास में ही लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। जिससे सीसीटीवी फुटेज में साफ दिखाई देता है कि दिव्यांशु घर से खेलता हुआ सड़क पर आ जाता है, लेकिन जैसे ही वह वापस जाने के लिए पीछे मुड़ता है तो उसके पैर फिसल जाते है और वह नाले में गिर जाता है।

जिस समय यह घटना घटी उस समय घटनास्थल पर कोई भी मौजूद नहीं था। घटना के करीब 1 दो 2 मिनट बाद बच्चे की मां उसे ढूंढते हुए बाहर आई। मगर उसे अपने जिगर का टुकड़ा कहीं नहीं मिला। जब पास के मस्जिद में लगे सीसीटीवी फुटेज को देखा गया तो पता चला कि दिव्यांशु खुले नाले में गिर गया है।

हालांकि पुलिस और बीएमसी की टीमें बचाव कार्य चला रही है, लेकिन लापता बच्चे का कोई सुराग नहीं मिला है, जिसके कारण माता-पिता काफी सहमे हुए हैं। आपको बता दें कि इससे पहले भी ऐसे कई हादसे हो चुके है जिसने कई मांओं के गोदों को सुना कर दिया है। लेकिन जहां निगम इन घटनाओं पर आंखें मूंदे हुए हैं, वहीं सरकार भी चैन की नींद सोई हुई है।

 

loading...