Breaking News
  • पहली बार पत्थर फेंकने वालों के खिलाफ मामले वापस होंगे: J&K सीएम
  • दिल्ली: पीएम मोदी ने किया साइबर स्पेस पर 5वीं वैश्विक सम्मेलन का उद्घाटन
  • रिहा होते ही हाफिज सईद ने उगला जहर, कहा- जल्द आजाद होगा कश्मीर
  • कोहरे के कारण 17 ट्रेन लेट, 6 के समय में बदलाव, एक रद्द

गोमांस ले जाने वाला बीजेपी नेता गिरफ्तार

मुंबई: नागपुर में गोमांस ले जाने वाले बीजेपी नेता सलीम शाह को पुलिस ने गिरफ्तार के लिया है। हाल ही में इस बीजेपी नेता को गौरक्षकों ने गोमांस ले जाने के आरोप में पिटाई की थी। नागपुर में बीजेपी नेता सलीम शाह की स्कूटी की डिग्गी में गौमांस बरामद हुआ था। जिसके बाद गौरक्षकों ने उसकी बेदम तरीके पिटाई कर दी थी।

बतादें कि करीब 3 दिन पहले नागपुर में बीजेपी कार्यकर्ता को बीफ ले जाने के आरोप में गौरक्षकों ने पिटाई की थी। जिसके बाद पूरे मामले पर जांच में सलीम के पास मिला मांस गोमांस ही निकला। जिसके बाद पुलिस ने सलीम शाह को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही सलीम को पार्टी से भी निष्कासित कर दिया गया है। शनिवार को नागपुर की रीजनल फोरेंसिक लैब में सलीम के पास से बरामद मांस के बीफ होने की पुष्टि हुई थी। वहीँ इस मामले को तूल तब मिला जब नागपुर में गौरक्षों ने बीजेपी नेता सलीम शाह की पिटाई कर दी थी।

वहीँ जांच के बाद के बाद सामने आया है कि सलीम के पास मिला मांस बीफ ही था। जिसके बाद इस मामले में सलीम के खिलाफ केस दर्ज किया गया था। वहीँ सोमवार को पुलिस ने सलीम को गिरफ्तार कर लिया। सलीम काटोल तहसील की बीजेपी की अल्पसंख्यक इकाई के पूर्व प्रभारी था। वहीँ मामला सामने आने के बाद बीजेपी ने सलीम को पार्टी से बाहर कर दिया था। बीजेपी जिलाध्यक्ष राजीव पोटदार ने बताया कि शाह को निष्कासन संबंधी लेटर भेज दिया गया है। वह 12 वर्षों से पार्टी में थे।

मालूम हो कि नागपुर में गौरक्षाओं ने बीजेपी नेता सलीम की बेदम तरीके से पिटाई कर दी थी। वहीँ पिटाई मामले में चार लोगों गिरफ्तार किया गया था। वहीँ पूरे मामले में तब नया मोड़ आ गया जब मांस की फारेंसिक जांच में पाया गया है कि बीजेपी नेता की डिग्गी से बरामद मांस, बीफ ही था। वहीँ सलीम के पास से बीफ बरामद होने के बाद उसकी पत्नी ने सामने आकर कहा कि हमारा को कोई मीट का व्यवसाय नहीं है। यह मांस मस्जिद के एक कार्यक्रम के लिए ले जाया जा रहा था। हालाँकि अब सलीम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, उसे अज कोर्ट में पेश किया जायेगा।   

loading...