Breaking News
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भुवनेश्वर दौरे पर
  • चक्रवाती तूफान DAYE ने ओडिशा के गोपालपुर तट पर दी दस्तक

मुंबई पुलिस ने किया ऐसा ट्वीट, देखते ही देखते हो गया वायरल

मुंबई: देश की आर्थिक राजधानी कहे जाने वाले मुंबई शहर की पहचान दुनिया भर में ‘फिल्मी शहर’ के तौर पर भी की जाती है, क्योंकि मुंबई शहर में भारतीय सीनेमा यानी बॉलीवुड से जुड़े लगभग सभी सितारे रहते हैं। लिहाजा यहां के लोग भी फिल्मी दिखते हैं, सिर्फ लोग ही नहीं बल्कि पुलिस प्रशासन भी फिल्मी तरीके से काम करती है, जिसके एक नमूना इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

दरअसल, इस पूरी चर्चा के पीछे मुंबई पुलिस के ट्वीट का हाथ है, जिसकी चारों ओर चर्चा चल रही है, इस बीच ट्रैफिक पुलिस के इस ट्वीट पर लोग अपनी बेहतर प्रतिक्रियाएं दे रहे, वहीं कुछ लोग मजाकिया अंदाज में चुटकी भी ले रहे हैं। आपको बता दें कि मुंबई पुलिस ने फिल्म 'पापा कहते हैं' के गाने 'घर से निकलते ही, कुछ दूर चलते ही' को कुछ इस अंदाज में पेश किया है, जिसमें एक नौजवान घर से अपनी बाइक लेकर निकलता है लेकिन कुछ दूर चलने के बाद ही वह पुलिस के हाथों पकड़ा जाता है और पुलिस उसका चालान कटने लगती है।

इसी पूरी बात को लोगों के बीच आसानी से पहुंचाने के लिए पुलिस ने जो शानदार पहल की वो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। बताया जा रहा है कि मुंबई पुलिस के इस ट्वीट पर महज 1 घंटे के अंदर ही 3000 बार रीट्वीट किया गया वहीं इस दौरान 6000 लाइक्स भी मिले। जबकि 6 घंटे बाद रीट्वीट का आकड़ा 9100 तक जा पहुंचा और पुलिस के इस ट्वीट को 22000 लाइक्स मिले। यहीं नहीं यह सिलसिला अब भी जारी है!

JK: सेना अब नहीं चलाएगी आतंकियों के खिलाफ आपरेशन, यह है वजह 

बड़ा खुलासा: BJP से इस बात का बदला लेने के लिए कुमारस्वामी ने थामा है कांग्रेस का हाथ!

कुमारस्वामी ने खोल दी मोदी-शाह की पूरी पोल, BJP और कांग्रेस में मचा हड़ंकप!

loading...