Breaking News
  • निर्यातकों के लिए बड़ी सौगात, विदेशी मुद्रा में कर्ज़ उठाने की मिलेगी सुविधा
  • भारत और स्लोवेनिया के बीच निवेश, खेल, संस्कृति

जानिए कौन हैं स्मृति ईरानी की 'बिंदी' पर विवादित बयाने देने वाले नेता

नागपुर: नेताओं का जुबान फिसलना या जनबुझकर जुबान फिसलने देना राजनीतिक के गिरते स्तर की ओर इशारा करता है। लेकिन चुनावी मैसम में नेताओं की जुबान कुछ अधिक ही फिसलती है। दरअसल, सोशल मीडिया पर इन दिनों एक कथित वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियों में पीपुल्स रिपब्लिकन पार्टी (पीआरपी) के नेता जयदीप कवाडे बीजेपी नेता व केंद्रीय मंत्रीस्मृति ईरानी पर अभद्र टिप्पणी करते दिख रहे हैं।

बताया जाता है कि यह वीडियो सोमवार का है, जब नागपुर के बगाडगंज इलाके में एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने स्मृति ईरानी की बिंदी को लेकर विवादित बयान दिया। सभा को संबोधित करते हुए कवाडे ने मराठी भाषा में कहा, “स्मृति ईरानी एक बड़ी बिंदी लगाती हैं, हम पूछना चाहते हैं कि वह इतनी बड़ी बिंदी क्यों लगाती है”।

उन्होंने आगे कहा कि, “नरेंद्र मोदी की मंत्री, नितिन गडकरी की मंत्री लोकसभा में कहती हैं कि वह बाबासाहेब अंबेडकर का संविधान बदल देंगी और नाना पटोले ने इसका विरोध किया था”। बता दें कि कवाडे का बयान यहीं खत्म नहीं होता है, हालांकि इसके आगे हम उनका बयान यहां लिख नहीं सकते।

आपको बता दें कि पीपुल्स रिपब्लिकन पार्टी के अध्यक्ष जोगेंद्र कवाडे, जयदीप कवाडे के पिता है। पीआरपी महाराष्ट्र में कांग्रेस की सहयोगी दल है। जयदीप के बयान पर भाजपा की यूथ विंग ने मंगलवार को कवाडे व कुछ कांग्रेस नेताओं के खिलाफ भी शिकायत दर्ज करवाई है। बता दें कि स्मृति ईरानी भाजपा के उत्तर प्रदेश के अमेठी बीजेपी उम्मीदवार है, जहां उनका सामना कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से है।

loading...