Breaking News
  • राजकीय सम्मान के साथ मनोहर पर्रिकर का अंतिम संस्कार
  • प्रयागराज से वाराणसी तक बोट यात्रा कर रही हैं प्रियंका गांधी
  • बोट यात्रा से पहले प्रियंका ने किया गंगा पूजन, देश का उत्थान और शांति मांगी
  • आतंकवाद के खिलाफ़ कार्रवाई में सुरक्षाबलों के हाथ बड़ी सफलता, 36 घंटों के अंदर 8 आतंकी ढेर
  • पाकिस्तान ने राष्ट्रीय दिवस पर अलगाववादी नेताओं को किया आमंत्रित, भारत ने जताया सख्त ऐतराज
  • शहीद दिवस पर आजादी के अमर सेनानी वीर भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरु को नमन कर रहा है देश
  • आज IPL के 12वें सीजन का आरंभ, एम एस धोनी और विराट कोहली आमने-सामने

BJP में शामिल हो रही हैं बॉलीवुड की HOT एक्ट्रेस, इस सीट से लड़ेंगी 2019 लोकसभा चुनाव!

मुंबई: साल 2019 मे होने वाले लोकसभा चुनान से पहले केंद्र की सत्ताधारी भारती जनता पार्टी को कई झटके लग चुके हैं। हालांकि इस बीच भाजपा के लिए एक अच्छी खबर भी आई है जिसका सीधा फायदा पार्टी को चुनाव के दौरान मिलता दिख रहा है। दरअसल, खबर है कि अपनी अदओं से हर उम्र के लोगों को घायल कर चुकी अभिनेत्री माधुरी दीक्षित भाजपा में शामिल होने वाली हैं।

पार्टी सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार बीजेपी साल 2019 चुनाव में माधुरी को पुणे सीट से चुनावी मैदान में उतार सकती है। इससे पहले बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पार्टी की 'संपर्क फॉर समर्थन' अभियान के तहत माधुरी से मुलाकात करने उनके मुंबई स्थित आवास पर पहुंचे थे।

BJP से इस्तीफा देते ही महिला सांसद ने खोल दी पार्टी की पोल…

जिसके बाद से ही ऐसी चर्चा चल रही थी, बीजेपी माधुरी को पार्टी में शामिल होनों के लिए जोर लगा रही है। जिसके बाद अब खबर है कि पार्टी ने माधुरी को पुणे लोकसभा सीट के लिए चुनावी मैदान में उतारने के फैसले पर विचार कर रही है। आपको दें कि 51 साल की माधुरी दीक्षित फिल्म जगत की चर्चित अभिनेत्रियों में से एक है, जिन्हें पूरा देश जानता है और उनकी छवि भी साफ-सुथरी रही है।

शाहरुख खान की ‘जुलिएट’ की बेहद खास तस्वीरें...

ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा को बीजेपी को माधुरी के होने का चुनावी फायदा मिलेगा। बता दें कि  'तेजाब', 'हम आपके हैं कौन', 'दिल तो पागल है', 'देवदास' जैसी अन्य कई शानदार फिल्मों के लिए खास तौर पर मशहूर माधुरी फिल्म जगत में और अपने प्रशंसकों के बीच ‘धक धक गर्ल' के नाम से भी जानी जाती है।

प्रियंका चोपड़ा की शादी में इनके साथ हुआ अत्याचार

loading...