Breaking News
  • जम्मू-कश्मी: सोपोर में आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़, कई इलाकों में मोबाइल और इंटरनेट सेवा बंद
  • सपा-बसपा सरकारों के पास गरीबी को हटाने के लिए कोई एजेंडा नहीं था: सीएम योगी
  • सर्जिकल स्ट्राइक के दो साल पूरे होने पर देश मनाएगा पराक्रम पर्व
  • आज सुबह 9:17 बजे असम की बारपेटा में 4.7 तीव्रता से भूकंप के झटके

सलमान के नाम एक और विवाद, पीड़ित दंपत्ति ने कहा- मेरा जीना हराम कर रखा है!

मुंबई: बॉलीवुड में दबंग खान के नाम से मशहूर अभिनेता सलमान खान न सिर्फ फिल्मी पर्दे पर दबंगई करते हैं बल्कि असल जिंदगी में भी उनके कई दबंगई लोगों के बीच आ चुके हैं। इस क्रम में एक बार फिर से सलमान की एक नई दबंगई सामने आई है, जिसके कारण उनकी परेशानियां बढ़ सकती है।

दरअसल, सलमान खान पर एक बुजुर्ग दंपत्ति ने परेशान करने का आरोप लगाया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यह पूरा मामला जमीन और उस पर घर बनाने से जुड़ा है। पीड़ित केतन कक्कड़ और उनकी पत्नी अनीता कक्कड़ के अनुसार, उन्होंने साल 1996 में मुंबई से सटे पनवेल में जमीन खरीदा था, जिसपर अब वे बंगला बनाना चाहते हैं।

दिल्ली में 11 लाश: मौत से कुछ देर पहले के CCTV फुटेज ने खोल दिए सारे राज!

उन्होंने बताया कि इस जमीन को साल 1996 में 27 लाख रुपए में खरीदी था, जो सलमान खान के फार्म हाउस के बगल में है। पीड़ित के अनुसार जमीन खरीदने के दौरान सलमान के पिता सलीम खान से इजाजत भी ली गई थी। कक्कड़ दंपत्ति के अनुसार पहले सलमान एक अच्छे पड़ोशी की तरह थे, लेकिन अब उन्हें परेशान किया जा रहा है।

source

पीड़ित दंपत्ति ने बताया कि वे तीन साल पहले अमेरिका से भारत आए और अपनी जमा पूंजी से पनवेल में बंगला बनाने का काम शुरू किया है। पीड़ित का आरोप है कि आस पास के बंगले में बिजली दी जा रही है, यहां तक की सलमान के घोड़ों के लिए फ्लड लाइट भी लगाई गई है लेकिन हमें बिजली उपलब्ध नहीं कराई जा रही।

पत्नी ने पति को गड़ासे से उड़ाया, 4 दिन पहले हुई थी मर्द की दूसरी और औरत की तीसरी शादी

वहीं कक्कड़ दंपत्ति का यह भी आरोप है कि सलमान ने फार्म हाउस के पास गेट लगा दिया है जिसके कारण वे फार्म हाउस तक जाने में उन्हें परेशानी हो रही है। इसके अलावा उन्होंने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि जिस फारेस्ट अधिकारी ने सलमान के परिवार के खिलाफ आवाज उठाई उसका तबादला कर दिया गया।

source

इस पूरे मामले को लेकर पीड़ित ने फॉरेस्ट मिनिस्टर सुधीर मुनगंटीवार से मुलाकात कर न्याय की गुहार लगाई और उन्हें न्याय का आश्वासन मिला, लेकिन आरोप है कि इसके कुछ दिनों बाद सलमान खान सुधीर मुनगंटीवार के घर डिनर पर गए जिसके बाद से मामला अटका पड़ा है। पीड़ित का आरोप है कि सलमान और उनका परिवार रसूखदार है इसलिए मामले में सुनवाई नहीं हो रही।

खतरनाख कैंसर के चपेट में सोनाली बेंद्रें

loading...