Breaking News
  • 1984 सिख दंगा मामला : कांग्रेसी नेता सज्जन कुमार दोषी करार
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भ्रष्टाचार मुक्त सरकार चल रही है: रक्षा मंत्री
  • राजस्थान : अशोक गहलोत मुख्यमंत्री और सचिन पायलट ने उप मुख्यमंत्री पद की शपथ ली
  • मालदीव के राष्ट्रपति इब्राहिम मोहम्मद सोलिह भारत दौरे पर
  • चक्रवाती तूफान Pethai Cyclone आज आंध्र प्रदेश के तट से टकराएगा

दिग्गज कांग्रेसी नेता के बेटे पर FIR दर्ज, जानिए क्या है पूरा मामला

नई दिल्ली: कांग्रेस पार्टी से दिग्गज नेताओं में से एक और अपने जमाने में स्टार अभिनेता रहे राज बब्बर के बेटे और अभिनेता प्रतीक बब्बर के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। प्रतीक बब्बर पर मुकदना गोवा में दर्ज किया गया है, जिनपर आरोप है कि उन्होंने खराब ड्राइविंग करते हुए कथित तौर पर एक स्कूटर को टक्कर मार दिया और इसके बाद मापी मांगने की जगह खराब भाषा का प्रयोग किया।

मामले को लेकर पोरवोरिम पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर परेश नायक के हवाले से बताया जाता है कि, घटना बुधवार शाम पणजी-मैपूस राजमार्ग पर हुई थी। पुलिस के अनुसार, शिकायतकर्ता पाउलो कोर्रिया का आरोप है कि बुधवार शाम वह अपनी बहन के साथ किसी काम से जा रहे थे, इसी दौरान भिनेता ने अपनी कार से उनके स्कूटर को जो का धक्का मार दिया।

सतलोक आश्रम के बाबा रामपाल को कोर्ट ने दिया दोषी करार

पीड़ित के अनुसार, स्कूटर को धक्का मारने के बाद बब्बर ने उनके साथ गंदी भाषा का इस्तेमाल भी किया। आपको बता दें कि प्रतीक बब्बर ने अब तक किसी फिल्म में ऐसी एक्टिंग नही की है, जिससे कि उन्हें अभिनेता के तौर पर खास पहचान मिली है। हालांकि इसके बाद भी वह किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं क्योंकि उनके पिता राज बब्बर बॉलीवुड के बड़े कालाकारों में गिने जाते हैं। लेकिन हाल के दिनों में राज बब्बर फिल्मी दुनिया से अगल होकर राजनीति में ‘पैतरेबाजी’ कर रहे हैं।

आलोक नाथ पर Deepika Amin ने भी लगाया संगीन आरोप

'वो पीछे से आकर दोनों हाथों से मेरे ब्रेस्ट को पकड़ लिया और फिर...'

loading...