Breaking News
  • दिल्लीः पूर्व भाजपा अध्यक्ष मांगेराम गर्ग का निधन
  • पूर्व मुख्यमंत्री और दिल्ली कांग्रेस की अध्यक्ष शीला दीक्षित का दिल्ली में अंतिम संस्कार
  • महेंद्र सिंह धोनी ने वापस लिया वेस्टइंडीज़ दौरे से नाम
  • भारतीय एथलीट हिमा दास ने 400 मीटर रेस में मारी बाजी, एक महीने में 5वां गोल्ड मेडल

राहुल गांधी की मुश्किलें बढ़ी, मुंबई में केस दर्ज

मुंबई: योग दिवस 2019 पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के ट्वीट से शुरू हुआ विवाद दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है। जहां पहले रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने राहुल को आड़े हाथों लेते हुए ऊपर वाले से उन्हें सद्बुद्धि देने की बात कही थी। वहीं अब मुंबई के एक वकील अटल बिहारी दुबे ने राहुल गांधी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर एक तस्वीर शेयर की थी। जिसमें ‘डॉग यूनिट’ से जुड़े जवानों के साथ खोजी कुत्ते भी योगासन की मुद्रा में नजर आ रहे हैं। राहुल गांधी की ये तस्वीर शेयर के साथ ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे पोस्ट के लिए राहुल गांधी पहले ही मौजूद सरकार और आम जनता के निशाने पर रह रह हैं। वहीं अब मुंबई के एक वकील अटल बिहारी दुबे ने आजाद मैदान पुलिस थाने में राहुल गांधी के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई है। 

राहुल की इस तस्वीर पर निशाना साधते हुए बीजेपी ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष के लिए जीवन का मतलब सिर्फ हंसी-मजाक है। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने राहुल को आड़े हाथों लेते हुए एक ट्वीट कर कहा,  राहुल जी, मैं आपसे कहना चाहता हूं कि ये (डॉग) भी भारतीय सेना का हिस्सा हैं,  जो देश की रक्षा में अपना योगदान देते हैं। जब कोई लगातार हमारी सेना का अपमान करता है तो हम इतना ही कह सकते हैं कि ऊपर वाला उसे सद्बुद्धि दे।

loading...