Breaking News
  • दिल्लीः पूर्व भाजपा अध्यक्ष मांगेराम गर्ग का निधन
  • पूर्व मुख्यमंत्री और दिल्ली कांग्रेस की अध्यक्ष शीला दीक्षित का दिल्ली में अंतिम संस्कार
  • महेंद्र सिंह धोनी ने वापस लिया वेस्टइंडीज़ दौरे से नाम
  • भारतीय एथलीट हिमा दास ने 400 मीटर रेस में मारी बाजी, एक महीने में 5वां गोल्ड मेडल

VIDEO: मुंबई से जयपुर विमान, यात्रियों के नाक और कान से बहने लगा खून

मुंबई: मुंबई से जयपुर जा रहे जेट एयरवेज के विमान को लेकर एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। जानकारी के अनुसार विमान में सवार 30 यात्रियों के नाक और कान से अचानक खून बहने लगा। जिस कारण विमान को वापस मुंबई लाया गया। बताया जाता है कि ऐसा केबिन प्रेशर कम होने के कारण हुआ।

घटना को लेकर जेट एयरवेज के प्रवक्ता ने बताया कि विमान में सवार यात्रियों के नाक और कान से खून बहने की शिकायत मिलने के बाद (9डब्ल्यू-697) विमान को उड़ान भरने के कुछ देर बाद ही वापस बुलाना पड़ा। बता दं कि घटना के दौरान विमान में 166 यात्रियों के साथ चालक दल के पांच सदस्य मौजूद थे।

‘तीन तलाक अध्यादेश’ पर राष्ट्रपति ने क्या कहा, देर रात लिया फैसला

घटना के दौरान कई यात्रियों ने सिर में दर्द की शिकाय होने लगी। इसी बीच लोगों ने देखा की कई यात्रियों के नाक और कान से खून बह रहा है। जिसके बाद हवाईअड्डे पर डॉक्टरों की एक टीम की मदद से यात्रियों की जांच कराई गई। ऐसा कहा जा रहा है कि चालक दल के सदस्य विमान के उड़ान भरने पर केबिन का प्रेशर मेंटेन करने के लिए गिए गए बटन 'ब्लीड स्विच' को ऑन करना भूल गए होंगे इसलिए ऐसी घटना घटी।

एशिया कप: भारत ने पाकिस्तान को रौंदा, दर्ज की बड़ी जीत

हालांकि विमान में यात्रियों के साथ ऐसी घटना कैसे घटी, इसकी पता लगाने के लिए मामले में जांच के आदेश दिया गए हैं। वहीं जेट एयरवेज की ओर से बताया गया कि विमान के क्रू को ड्यूटी से हटा दिया गया है।

Video- Source

loading...