Breaking News
  • AIIMS में भर्ती पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की तबीयत बेहद नाजुक
  • केरल: भारी बारिश के कारण सभी जिलों में रेड अलर्ट, कोच्चि हवाई अड्डे पर विमानों की आवाजाही शनिवार तक स्‍थगित
  • अफगानिस्तान: काबुल में ट्यूशन सेंटर पर आत्मघाती धमाका, 48 की मौत 67 घायल

आकाश अंबानी और श्लोका ने शादी से पहले दी बड़ी खुशखबरी, वायरल हुआ सबूत!

मुंबई: भारत के सबसे आमीर आदमी के बेटे की चर्चा एक बार फिर से सोशल मीडिया पर जोर पकड़ रही है। इससे पहले यह चर्चा तब हुई थी जब मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी ने इसी साल 24 मार्च को अपनी दोस्त श्लोका मेहता के साथ मिले थे और इनकी शादी की चर्चा तेज हुई थी। इस दिन गोवा में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान आकाश और श्लोका की प्री-एगेंजमेंट सेरेमनी हुई थी।

जिसके बाद अब खबर है कि आकाश और श्लोका इसी महीने 30 जून को सगाई करने वाले हैं। बता दें कि आकाश अंबानी की सगाई का इनविटेशन कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसके हावाले से ऐसा दावे किए जाए रहे हैं कि दोनों की सगाई 30 जून को मुंबई में होने वाली है। वायरल हो रहे इस कार्ड में आकाश और श्लोका की तस्वीरें भी लगाई है, साथ ही दोनों परिवार के नाम का भी उल्लेख किया गया है।

शादी के बाद लगातार वायरल हो रही है सोनम कपूर की ऐसी तस्वीरें!

इस कार्ड में इन दोनों की सगाई की तारीख और समय भी बताया गया है। आकाश और श्लोका के लेकर बताया जाता है कि ये दोनों एक दूसरे को स्कूल के दिनों से ही जानते है, क्योंकि ये दोनों एक ही स्कूल से पढ़े हैं। साथ इन इन दोनों के परिवार के बीच भी काफी पुराना संबंध बताया जाता है। आकाश की होने वाली दुल्हन श्लोका हीरा कारोबारी रसेल मेहता की सबसे छोटी बेटी हैं।

इस बार बिग बॉस में सिर्फ बोल्ड ही बोल्ड, ऐसे होंगे कंटेस्टेंट्स और होस्ट!

श्लोका ने अमेरिका के प्रिंसटन यूनिवर्सिटी में मानवशास्त्र से ग्रेजुएशन करने के साथ ही लंदन स्कूल ऑफ इकॉनमिक्स में कानून से मास्टर डिग्री प्राप्त की है। आकाश की शादी की चर्चाओं के बीच पिछले दिनों मुकेश अंबानी की बेटी ईशा की अंबानी की शादी की चर्चा चली थी। बता दें कि ईशा की शादी पीरामल ग्रुप के चेयरमैन आनंद पीरामल के साथ हो रही है।

 

loading...