Breaking News
  • बिहारः मुठभेड़ में खगड़िया के पसराहा थाना अध्यक्ष आशीष कुमार सिंह शहीद
  • J-K: पुलवामा में सुरक्षा बलों ने हिजबुल के एक आतंकी को मार गिराया
  • दिल्ली में आज पेट्रोल की कीमत 82.66 रुपए प्रति लीटर, डीजल 75.19 रुपए प्रति लीटर
  • J-K:स्थानीय निकाय चुनाव के लिए तीसरे चरण की वोटिंग जारी

आकाश अंबानी की सगाई का रॉयल कार्ड, पंडित ने खोला तो देखते ही रह गए...

मुंबई: अभी पिछले दिनों ही देश के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी की सगाई का कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था, जिसके हवाले से ऐसे दावे किए जा रहे थे कि आकाश अंबानी की सगाई इसी महीने 30 जून को होने वाली है। लेकिन तब ये खबर डिजिटल कार्ड के हवाले से दी जा रही थी, जो सोशल मीडिया पर आज भी वायरल हो रहा है।

लेकिन अब आकाश अंबानी की मां नीता अंबानी और भाई अनंत अंबानी को सिद्धीविनायक मंदिर में देखा गया, जिनके पास आकाश अंबानी की सगाई की कार्ड भी थी। आपको बता दें कि अंबानी परिवार किसी भी शुभ या बड़े कार्य से पहले सिद्धीविनायक मंदिर पहुंच कर बप्पा के दर्शन करते हैं, लिहाजा बेटे की शादी से पहले भी अंबानी परिवार बप्पा के दरबार में पहुंचकर हाजरी लगाए हैं।

आकाश अंबानी और श्लोका ने शादी से पहले दी बड़ी खुशखबरी, वायरल हुआ सबूत!

इसके साथ ही अब यह पूरी तरह से तय हो चुका है कि 24 मार्च को गोवा में आयोजिक एक कार्यक्रम के दौरान आकाश अंबानी और उनकी स्कूल फ्रेंड श्लोका के मेहता के रोके की रश्न पूरी होने के बाद सगाई की रश्म 30 जून को हो रही है। खबरों के अनुसार आकाश और श्लोका की सगाई अंबानी के मुंबई स्थिती घर एंटिला में होगी।

परंपरा से परिवर्तन तक योगी ही योगी, पीएम मोदी किया कायाकल्प

आपको बता दें कि आकाश अंबानी की सगाई के लिए छपवाई गई कार्ड ईको फ्रेंडली है, जिसके साथ सिद्धीविनायक मंदिर पहुंचे नीता अंबानी और अनंत अंबानी ने 40 मिनट से अधिक देर का समय मंदिर में बिताए। गौर हो क आकाश की शादी जिस श्लोका नाम की लड़की से हो रही है वह उसे पहले से जानते हैं, इन दोनों परिवारों के बीच का संबंध भी काफी पुराना बताया जाता है, जो अब रिश्तेदारी में बदलने वाली है।

इस बार बिग बॉस में सिर्फ बोल्ड ही बोल्ड, ऐसे होंगे कंटेस्टेंट्स और होस्ट!

loading...