Breaking News
  • आज शाम 6 बजे तक खत्म हो सकता है कर्नाटक का नाटक, कुमारस्वामी करेंगे फ्लोर टेस्ट
  • बिहार के दरभंगा में अभी भी बाढ़ से राहत नहीं, लोगों ने सड़क पर ठिकाना
  • आज होगा ब्रिटेन के अगले प्रधानमंत्री का चयन
  • बीजेपी संसदीय दल की बैठक के बाद, पीएम मोदी कर सकते हैं सांसदों को संबोधित

जवानों ने खोज निकाल आतंकियों का ठिकाना- सेना जैसे हथियारों का जखीरा

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर के कुपवाडा जिले में सूचना के आधार पर सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान चलाया, जिसमें आतंकवादियों के एक ठिकाने का पता लगा है। जवानों ने घने जंगल में लंबी तलाशी के बाद आतंकवादियों के एक ठिकाने का पता लगाया जाहां से हथियारों का जखीरा बरामद किया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार खुफिया सूचना के आधार पर सुरक्षाबलों ने जिले के कांदी में तलाशी अभियान चलाया। सुरक्षाबलों ने ठिकाने से स्वचालित हथियारों और ग्रेनेड समेत विस्फोटक और हथियारों का जखीरा बरामद किया। तो वहीं एक अन्य मामले में जम्मू-कश्मीर के उरी सेक्टर में सेना के साथ हुई मुठभेड़ में दो आतंकी भी मारे गए हैं।

जवान ने नाकाम किया आतंकी हमला- आतंकियों के ग्रेनेड को वापस फेंका

जानकारी के अनुसार इलाके में दो और आतंकियों के छुपे होने की आशंका है। इस बात को देखते हुए सेना ने पूरे इलाके को घेर रखा है। वहीं जम्मू-कश्मीर बारामूला जिले के सोपोर क्षेत्र में आतंकियों ने एसबीआई बैंक के पास सीआरपीएफ कैंप पर ग्रेनेड से हमला किया। जिसमे चार लोग घायल हो गए हैं।

UN में पकड़ा गया पाकिस्तान- कश्मीर बताकर दिखा दिया फिलिस्तीन

यह हमला सोपोर के एक व्यस्त बाजार में हुआ जहां काफी लोग मौजूद थे। बता दें कि जम्मू कश्मीर में बारामूला जिले के सोपोर क्षेत्र में व्यस्त मार्केट में एसबीआई बैंक है। इस ब्रांच कि पास ही ग्रेनेड से हमला हुआ। इस दौरान वहां से गुजर रहे चार लोग घायल हो गए।

loading...