Breaking News
  • सोनभद्र जमीन मामले में अब तक 26 आरोपी गिरफ्तार, प्रियंका करेंगी मुलाकात
  • वेस्टइंडीज दौरे के लिए रविवार को 11:30 बजे होगा टीम इंडिया का चयन
  • बिहार : बाढ़ से अब तक 83 लोगों की मौत
  • कर्नाटक में आज दोपहर डेढ़ बजे तक सरकार को साबित करना होगा बहुमत

सेना और आतंकियों के बीच जबरदस्त लड़ाई- मारे गए...

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर से आय दिन आतंकी गतिविधियों की खबर आती रहती है, जिसमें पड़ोसी देश पाकिस्तान की सेना के मदद से आंतकी भारतीय सीमा में प्रवेश करते हैं, और फिर यहां दहशत फैलाने का काम करते हैं, हालांकि इस दिनों भारतीय सेना आतंकियों के खिलाफ लगातार अभियान चला रही है, जिसमें हर दिन कई आतंकी मारे जा रहे हैं।

इस क्रम में सोमवार को फिर से सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई है, जानकारी के अनुसार मुठभेड़ के दौरान दो आतंकियों मार गिराया गया जबकि एक आतंकी को जिंदा पकड़ा गया है। यह जानकारी जम्मू- कश्मीर पुलिस के महानिदेशक एस.पी.वेद ने ट्वीट कर दी है। बताया जा रहा है कि यह मुठभेड़ कुपवाड़ा में हुई है।

मसाज के नाम पर धंधा- स्पा से इस हालत में पकड़ी गई विदेशी लड़कियां

खबरों के अनुसार सेना को ऐसी गुप्त सूचना मिली थी कि उन्सु गांव में कुछ आतंकवादी छिपे है, जिसके आधार पर सेना ने पहले इस इलाके को घेर लिया, लेकिन जैसे ही सेना के जवान आतंकियों के पास पहुंचे आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी, जिसके जवाब में जवानों ने भी कार्रवाई की।

बॉलीवुड के इन बड़े कलाकारों ने अपने पति-पत्नी को छोड़ दूसरे के साथ बनाए संबंध!

पुलिस महानिदेशक के अनुसार जवानों ने दो आतंकियों को मार गिराया, जबकि तीसरे को घायल अवस्था में पकड़ा गया है, सूत्रों के अनुसार पकड़ा गया आतंकी भी मौत के कगार पर है, हालांकि सेना का अभियान अब भी जारी है।

बॉलीवुड के इन बड़े कलाकारों ने की है भाग कर शादी!

loading...