Breaking News
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भुवनेश्वर दौरे पर
  • चक्रवाती तूफान DAYE ने ओडिशा के गोपालपुर तट पर दी दस्तक

फिर सुलगा जम्मू कश्मीर: हिंसक झड़प में तीन नागरिकों की मौत

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में एकबार फिर से हिंसा भडक गयी है। जिसमें शनिवार को तीन नागरिकों की मौत की खबर है। यहाँ के कुलगाम में हुए प्रदर्शन में सुरक्षाबलों और नागरिकों के बीच हिसक झड़प के बाद दक्षिण इन्टरनेट सेवा को रोक दिया गया है।

बतादें कि आतंकियों द्वारा अगवा किये गये पुलिस कांस्‍टेबल जावेद अहमद डार की मौत को लेकर घाटी में आज जमकर प्रदर्शन हुआ। कुलगाम में प्रदर्शन हिंसा में बदल गया और तीन लोगों की जान निगल गया है। ख़बरों की माने तो जम्मू कश्मीर के कुलगाम में शनिवार को प्रदशन की आड़ में सुरक्षाबलों पर पथराव किया गया। जिसके बाद बचाव पर प्रदर्शन को रोकने के लिए की गयी फायरिंग में तीन स्थानीय नागरिकों की मौत हो गयी है।

कर्नाटक: 'केसीआर' फार्मूला पर चल रही है कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन सरकार...

बताया जा रहा है कि मरने वालों में एक 16 साल की लडकी भी शामिल है। वहीँ मामले की गंभीरता को देखते हुए कुलगाम और उसके आस पास के क्षेत्रों में इन्टरनेट सेवा को बंद कर दिया गया है साथ ही सुरक्षा लिहाज से अतिरिक्त सुरक्षाबलों को तैनात किया गया है।

हाईकमान पर भड़के वीरभद्र, कहा इन लोगों ने किया पार्टी का बंटाधार

मामले पर जानकारी देते हुए एक पुलिस अधिकारी ने कहा है कि, दक्षिण कश्मीर के कुलगाम में क्यूमोह क्षेत्र के हवोरा मिशीपोरा गांव में प्रदर्शनकारियों और सुरक्षा बलों के बीच झड़प में तीन नागरिक नागरिकों की मौत हो गयी है। मालूम हो कि हाल ही में घाटी में एक पुलिसकर्मी की अगवा कर हत्या कर दी गयी थी। इस पुलिसकर्मी को भी औरंगजेब की तरह ही आतंकियों ने अपहरण किया और मौत के घाट उतार दिया था।

यह भी देखें-

loading...