Breaking News
  • आईसीसी महिला विश्व टी-20 चैम्पियनशिप के अंतिम ग्रुप मुकाबले में भारत का सामना ऑस्ट्रेलिया से
  • जममू-कश्मीर: पंचायत चुनाव के पहले चरण के लिए वोटिंग, जम्मू-21, घाटी-16 और लद्दाख के 10 ब्लॉको में वोटिंग
  • प्रधानमंत्री मोदी का मालदीव दौरा, नवनिर्वाचित राष्ट्रपति सोलिह के शपथ ग्रहण समारोह

आतंकी ने अमरनाथ यात्रियों को बोला 'अतिथि', कहा नहीं होगा कोई भी हमला!

श्रीनगर: आज से अमरनाथ यात्रा शुरू हो गयी है। वहीँ इसबार भी अमरनाथ यात्रा पर बड़ा आतंकी खतरा बना हुआ है। इसी बीच खतरनाक आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिद्दीन ने अमरनाथ यात्रा को लेकर सनसनीखेज ऑडियो टेप जारी किया है।

बतादें कि जम्मू कश्मीर में अमरनाथ यात्रा के मद्देनजर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था का इन्तेजाम किया गया है। बुधवार को जम्मू के शिविर से अमरनाथ यात्रियों का दस्ता दर्शन के लिए रवना हुआ है। जिसमें ड्रोन लेकर स्पेशल फोर्सेस तक को सुरक्षा के लिए उतारा गया है। इसी बीच कड़ी सुरक्षा को देखने के बाद आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन का एक ऑडियो टेप जारी हुआ है। जिसमें एक आतंकी कहता सुनाई दे रहा है। ऑडियो टेप में हिजबुल कमांडर रियाज़ नाइकू कहता सुनाई दे रहा है कि वह अमरनाथ यात्रियों पर हमला नहीं करेगा।

आतंकी ने ऑडियो टेप में अमरनाथ यात्रियों को अतिथि तक की संज्ञा देता सुनाई दे रहा है। माना जा रहा है कि जम्मू कश्मीर में अमरनाथ यात्रियों की सुरक्षा में सख्ती देख आतंकियों के हौसले पस्त हैं। साथ ही घाटी में अब आतंकियों के खिलाफ सीआरपीएफ, पुलिस के साथ साथ स्पेशल फोर्सेस को भी उतारा गया है।

खुशखबरी: इन पांच नये शहरों में दौड़ेगी मेट्रो, केंद्र ने दे दी है मंजूरी

रेप की घटनाओं पर कैप्टन सरकार का बड़ा फैसला, रेपिस्ट को होगी खौफनाक सजा

 

वहीँ बुधवार से शुरू हुई अमरनाथ यात्रा के लिए सुरक्षाबलों के साथ साथ मोटर साईकिल स्क्वॉड, ड्रोन कैमरे सहित कई सुविधोँ से लैश सुरक्षाबलों को लगाया गया है, जोकि किसी साए की तरह श्रद्धालुओं की सुरक्षा में तैनात रहेंगे। इतना ही नहीं संवेदनशील इलाकों में सुरक्षाबलों की बड़ी टुकड़ियों को अलग से तैनात किया गया है। ऐसे में आतंकियों की छाया भी अमरनाथ यात्रिओं पर नहीं पड़ेगी। यात्रियों की टाईट सुरक्षा देखे आतंकियों ने भी तीर्थ यात्रियों को अपना अतिथि मान लिया है।      

यह भी देखें-

 

 

loading...