Breaking News
  • कुलभूषण जाधव मामले में आज आएगा फैसला, पाकिस्तानी वकील पहुंचे हेग
  • प्रयागराज : सपा सांसद अतीक अहमद के कई ठिकानों पर छापा
  • सिद्धू के इस्तीफे पर आज फैसला लेंगे पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर
  • कर्नाटक मामले में आज सुप्रीम कोर्ट आज सुनाएगा फैसला

नागरिकों पर टूटा आतंकियों का कहर, अंधाधुंध फायरिंग में महिला की मौत

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में सेना की कार्रवाई से बौखलाए आतंकी अब कश्मीर के ही लगों को निशाना बनाने लगे हैं। रविवार को सुरक्षाबलों के साथ दो अलग अलग जगहों पर मुठभेड़ हुयी। वहीँ त्राल क्षेत्र में आतंकियों ने दो कश्मीरी महिलाओं पर ही अंधाधुंध फायरिंग कर दी। जिसमें एक महिला की मौत हो गयी है।

रविवार को जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा और पुलवामा सहित कई जगहों पर सुरक्षाबलों के साथ आतंकी मुठभेड़ हुई। इसमें सुरक्षाबलों ने पुलवामा में एक लश्कर के आतंकी को मार गिराया। वहीँ सुरक्षाबलों की कार्रवाई से बौखलाए आतंकी अब कश्मीरी नागरिकों का ही खून बहाने लगे हैं। जानकारी अनुसार जम्मू कश्मीर के पुलवामा के त्राल में आतंकियों ने दो कश्मीरी महिलाओं को निशाना बनाते हुए अंधाधुंध गोलिओं दाग दी।

वसुंधरा सरकार का फरमान सुन, राहुल बोले मैडम 2017 है 1817 नहीं!

जिसमें एक महिला की मौत हो गई है,  जबकि एक अन्य महिला को गंभीर हालत में अस्पताल भेजा गया है। सूत्रों के मुताबिक हमले में मारी गई महिला का नाम यासमीना है। घटना के बाद सुरक्षाबल क्षेत्र की तलाशी में लगे हुए हैं। इससे पहले सुरक्षाबलों ने कुपवाडा में सर्च आपरेशन चलाकर एक आतंकी को मार गिराया था।

तो रूस भी कर रहा है राहुल गांधी का समर्थन?

पिछले विगत समय से आतंकी कश्मीर के आम नागरिकों को भी निशाना बना रहे हैं। माना जा रहा है कि सुरक्षाबलों की चौकसी के कारण, आतंकी अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो रहे हैं। ऐसे में वह आम नागरिकों को ही टार्गेट कर रह हैं।   

यह भी देखें- 

loading...