Breaking News
  • राज्यसभा सांसद मदन लाल सैनी के निधन के बाद आज होने वाले BJP संसदीय दल की बैठक रद्द
  • ओडिशा विधानसभा में आज से शुरू होगा मानसून सत्र
  • WC 2019 : लॉर्ड्स के मैदान पर आज भिड़ेंगे इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया
  • राज्यसभा की दो सीटों पर अलग मतदान के विरोध में कांग्रेस की अपील पर SC में सुनवाई आज
  • 26 और 27 जून जम्मू-कश्मीर में रहेंगे शाह, करेंगे अमरनाथ यात्रा की सुरक्षा की समीक्षा

JK: पीएम मोदी के दौरे के बीच बड़ी आतंकी घुसपैठ, सेना ने मारे कई आतंकी

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में सेना ने बड़ी घुसपैठ को नाकाम किया है। शनिवार को कुपवाड़ा में सेना ने घुसपैठ की कोशिश कर रहे कई आतंकियों को मार गिराया। यह आतंकी घुसपैठ की कोशिश पीएम नरेंद्र मोदी के दौरे के समय हुई है। शनिवार को ही पीएम नरेंद्र मोदी जम्मू कश्मीर के दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे हुए हैं।

बतादें कि घाटी को दहलाने के लिए जम्मू कश्मीर में घुसपैठ की कोशिश करते हुए सेना ने कई आतंकी मार गिराए हैं। यह आतंकी पीएम नरेंद्र मोदी के कार्यक्रमों को भी निशाना बना सकते हैं। ऐसे में सतर्क सेना ने सीमा पार से भारत में घुसपैठ की कोशिश करते हुए कई आतंकियों को मार गिराया है। यह आतंकी घुसपैठ की कोशिश जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर की गयी थी। जहाँ पहले से ही मुस्तैद सेना ने आतंकियों को घुसपैठ के दौरान ही ढेर कर दिया है।

बड़ी खबर: बीएस येदियुरप्पा ने दिया इस्तीफा, शाम को होना है बहुमत परीक्षण

सेना के प्रवक्ता ने कहा कि, कुपवाड़ा में सेना ने संदिग्ध गतिविधियां देखीं जिसके बाद सेना को शक हुआ। बताया जा रहा है कि कुपवाड़ा के कवनार क्षेत्र से एक आतंकवादियों का एक समूह भारतीय सीमा में घुसने की कोशिश कर रहे थे। जिसके बाद सेना आने कार्रवाई करते हुए तीन आतंकियों को मार गिराया है।

कर्नाटक: केजी बोपैया पर कोर्ट का बड़ा फैसला, लाइव ब्रॉडकास्ट होगा बहुमत परीक्षण

इस दौरान दोनों ओर काफी देर तक गोलीबारी भी हुई। वहीं शनिवार को ही पीएम नरेंद्र मोदी जम्मू कश्मीर के दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे हुए हैं। ऐसे में पीएम नरेंद्र मोदी कि सुरक्षा को लेकर राज्य में हाइअलर्ट जारी किया गया है। जगह जगह पर भारी सुरक्षाबल का इन्तेजाम किया गया है।

यह भी देखें-

loading...