Breaking News
  • निर्यातकों के लिए बड़ी सौगात, विदेशी मुद्रा में कर्ज़ उठाने की मिलेगी सुविधा
  • भारत और स्लोवेनिया के बीच निवेश, खेल, संस्कृति

बड़ी खबर: घाटी में 20 आतंकियों ने की घुसपैठ, सीआरपीएफ बंकर पर बड़ा हमला

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर से बड़ी खबर आ रही है। यहाँ खुफिया रिपोर्ट में बताया गया है कि अगले दो से तीन दिन में बड़ा आतंकी हमला हो सकता है। सीमा पार से करीब 20 से अधिक आतंकी घाटी में दाखिल हुए हैं। वहीँ दूसरी और सीआरपीएफ टीम पर हमले की भी खबर है।

बतादें कि पाकिस्तान की ओर से लगातार जम्मू-कश्मीर को दहला के लिए घुसपैठ करवाई जा रही है। इसी बीच एक खुफिया विभाग ने घाटी में अलर्ट जारी किया कि घाटी के श्रीनगर में अगले 2-3 दिन में कोई बड़ा आतंकी हमला हो सकता है। हमले को लेकर कहा हुआ है कि घाटी में पाकिस्तानी सीमा से बड़ी संख्या में आतंकियों ने घुसपैठ की है। इनकी संख्या 20 से अधिक बताई जा रही है। खुफिया रिपोर्ट में खा गया है कि आतंकी किसी भी तरह से नुकसान पहुंचा सकते हैं। उनके निशाने सुरक्षाबलों के साथ साथ शिक्षण संस्थान, आम नारिक, भीडभाड वाले कार्यक्रम आदि हो सकते हैं। वहीँ नागरिकों पर भी आतंकी हमले को अंजाम दे सकते हैं या भीड़ के बीच में छुपकर सेना को निशाना बना सकते हैं। जिससे सुरक्षाबलों को सचेत रहने को कहा गया है।

Source ANI

बीजेपी को दोहरा झटका: उपचुनाव में हार के साथ ही महाराष्ट्र में गिर सकती है सरकार?

यहाँ एक अधिकारी ने आतंकी घुसपैठ को लेकर कहा है कि, सीमा पार से जम्म-कश्मीर में 20 आतंकियों के घुसपैठ की खबर है। आशंका है कि ज्यादातर आतंकी जैश-ए-मोहम्मद संगठन के हैं। पिछले दिनों केंद्र सरकार द्वारा रमजान के महीने में आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन नहीं चलाने को लेकर घोषणा की थी, जिसके बाद इतनी बड़ी संख्या में घुसपैठ हुई है। इतनी बड़ी संख्या में आतंकी घुसपैठ के बाद जम्मू कश्मीर सहित कई जगहों पर अलर्ट जारी किया गया है।

जनता से मजाक: पांच पैसे तेल घटाकर 48 रुपये बढ़ा दी एलपीजी सिलेंडर की कीमत

दिल्ली-एनसीआर में भी घुसपैठ के मद्देनजर खुफिया अलर्ट जारी किया गया है। अधिकारी ने कहा है कि आतंकियों की घुसपैठ की खबर इस बात से भी पुष्टि होती है कि यहाँ घाटी में सीआरपीएफ को सर्च अभियान के दौरान तीन बैग मिले हैं। जिनमें बड़ी मात्रा में आईईडी के होने की संभवना है। वहीँ शुक्रवार जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ की 183 बटालियन के बंकर पर आतंकियों ने ग्रेनेड फेंक कर हमला किया है। हालाँकि इस घटना में अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

यह भी देखें-

loading...