Breaking News
  • चार धाम यात्रा: छह महिने के बाद खुले केदारनाथ धाम के कपाट, कल खुलेंगे बद्रीनाथ के कपाट
  • वो (ममता) अब मेरे लिए पत्थरों और थप्पड़ों की बात करती हैं: मोदी
  • पश्चिम बंगाल के बांकुरा में पीएम मोदी की चुनावी रैली, ममता पर बोला हमला
  • लोकसभा की 543 में से 542 सीटों के चुनावी घमासान
  • लोकसभा चुनाव 2019 के लिए वोटों की गिनती, बड़ी बढ़त की ओर NDA

जाल में फंसा AMU छात्र से आतंकी बाना मुनान वानी, मुठभेड़ के दौरान लोगों ने जवानों पर किया हमला

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर से आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई में स्थानीय लोगों ने खलल पहुंचाया है। जानकारी के अनुसार, गुरुवार को कुलगाम जिले में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ के दौरान ही प्रदर्शनकारियों ने सुरक्षबलों पर हमला बोल दिया और जवानों के सथ उलझ पड़े।

पुलिस के अनुसार सुरक्षा बलों को खबर मिली थी कि कुपवाड़ा के हंदवाड़ा तहसील के शटगुंड गांव में कुछ आतंकवादी छिपे हैं। जिसके बाद जवानों ने संबंधित इलाके में तलाशी अभियान चलाया। आरोप है कि जैसे ही इलाके में मुठभेड़ की खबर फैली काफी संख्या में लोग मुठभेड़ स्थल के पास पहुंचकर प्रदर्शन करने लगे और सुरक्षाबलों पर पथराव शुरू कर दिया।

यौन उत्पीड़न के घेरे में आए मोदी के मंत्री ने इस्तीफा दे दिया?

साथ ही पुलिस ने बाताया कि फिलहाल गोलीबारी बंद हो गई है और इलाके में तलाशी अभियान जारी है। हालांकि अब मुठभेड़ में कोई आतंकी मारा गया है या नहीं, इस बावत पुलिस की ओर से कोई आधिकारिक सूचना नहीं दी गई है।

चिदंबरम के खिलाफ ED की बड़ी कार्रवाई, 54 करोड़ संपत्तियां सीज

प्राप्त जानकारी के अनुसर जो दो आतंकी सुरक्षा बलों के घेरे में हैं, उनमें से एक अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी का पीएचडी छात्र से आतंकी कमांडर बना मुनान बशीर वानी भी शामिल है। मामले की गंभीरता को देखते हुए प्रभावित इलाके में सभी स्कूल कॉलेज बंद करा दिए गए हैं और साथ ही मोबाइल इंटरनेट सेवाओं को भी बंद कर दिया गया है।

दिग्गज कांग्रेसी नेता के बेटे पर FIR दर्ज, जानिए क्या है पूरा मामला

loading...