Breaking News
  • तुर्की और ग्रीस में भूकंप के झटके- दो की मौत कई घायल
  • श्रीलंकाई नौसेना ने भारत के आठ मछुआरों को किया गिरफ्तार
  • अमेरिका ने दिया पाक को झटका- 350 मिलियन डॉलर की मदद रोकी
  • जम्मू: रजौरी के सुंदरबानी सेक्टर में भारतीय पोस्ट पर पाक की फायरिंग- एक जवान शहीद
  • ट्रंप प्रशासन ने अमेरिकी नागरिकों के उत्तर कोरिया की यात्रा पर बैन लगाया

भारत ने मार गिराए पाकिस्तानी सेना के चार रेंजर !


श्रीनगर: सोमवार को पाकिस्तान की ओर से की गयी अकारण फायरिंग में एक भारतीय जवान शहीद हो गया है। यहाँ के भिम्बर सेक्टर में पाक सेना ने अंधाधुंध गोलियां और गोलाबारी की जिसमें एक भारतीय जवान शहीद हो गया। वहीँ भारतीय सेना की कार्रवाई में चार पाक रेंजर मारे जाने की खबर है।   

सोमवार को पाकिस्तानी सेना ने भिंबर गली सेक्टर में बिना कारण ही फायरिंग करनी शुरु कर दी। जिसका भारतीय सेना ने करारा जवाब दिया। सूत्रों की माने तो भारतीय कार्रवाई में चार या फिर उससे ज्यादा पाक रेंजर मारे गये हैं। वहीँ पाकिस्तान की ओर से की गयी फायरिंग में एक में एक 9 साल की लड़की सहित एक भारतीय जवान मुदस्सर अहमद भी शहीद हो गया है।

मुदस्सर अहमद कश्मीर के पुलवामा का रहने वाला था, सीजफायर का उल्लंघन करके की गई पाकिस्तन की तरफ से फायरिंग पर भारत ने कड़ी चेतावनी दी है। भारत ने कहा कि सेना माकूल जवाब देने का अधिकार रखता है।

पाकिस्तान की ओर से जारी फायरिंग पर आज भारतीय DGMO ने पाकिस्तानी DGMO से बातचीत में पाकिस्तान की तरफ से लगातार जारी सीजफायर के उल्लंघन पर कड़ी चेतावनी दी है। DGMO ने कहा कि पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज आये नहीं तो इसका बड़ा खामियाजा भुगतना होगा। 

loading...