Breaking News
  • पहली बार पत्थर फेंकने वालों के खिलाफ मामले वापस होंगे: J&K सीएम
  • दिल्ली: पीएम मोदी ने किया साइबर स्पेस पर 5वीं वैश्विक सम्मेलन का उद्घाटन
  • रिहा होते ही हाफिज सईद ने उगला जहर, कहा- जल्द आजाद होगा कश्मीर
  • कोहरे के कारण 17 ट्रेन लेट, 6 के समय में बदलाव, एक रद्द

भारत ने मार गिराए पाकिस्तानी सेना के चार रेंजर !

श्रीनगर: सोमवार को पाकिस्तान की ओर से की गयी अकारण फायरिंग में एक भारतीय जवान शहीद हो गया है। यहाँ के भिम्बर सेक्टर में पाक सेना ने अंधाधुंध गोलियां और गोलाबारी की जिसमें एक भारतीय जवान शहीद हो गया। वहीँ भारतीय सेना की कार्रवाई में चार पाक रेंजर मारे जाने की खबर है।   

सोमवार को पाकिस्तानी सेना ने भिंबर गली सेक्टर में बिना कारण ही फायरिंग करनी शुरु कर दी। जिसका भारतीय सेना ने करारा जवाब दिया। सूत्रों की माने तो भारतीय कार्रवाई में चार या फिर उससे ज्यादा पाक रेंजर मारे गये हैं। वहीँ पाकिस्तान की ओर से की गयी फायरिंग में एक में एक 9 साल की लड़की सहित एक भारतीय जवान मुदस्सर अहमद भी शहीद हो गया है।

मुदस्सर अहमद कश्मीर के पुलवामा का रहने वाला था, सीजफायर का उल्लंघन करके की गई पाकिस्तन की तरफ से फायरिंग पर भारत ने कड़ी चेतावनी दी है। भारत ने कहा कि सेना माकूल जवाब देने का अधिकार रखता है।

पाकिस्तान की ओर से जारी फायरिंग पर आज भारतीय DGMO ने पाकिस्तानी DGMO से बातचीत में पाकिस्तान की तरफ से लगातार जारी सीजफायर के उल्लंघन पर कड़ी चेतावनी दी है। DGMO ने कहा कि पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज आये नहीं तो इसका बड़ा खामियाजा भुगतना होगा। 

loading...