Breaking News
  • हिमाचल प्रदेश में भारी बर्फबारी, स्कूल-कॉलेज आज रहेंगे बंद
  • एशिया कप: पाकिस्तान को दी 9 विकेट से करारी शिकस्त देकर फाइनल में भारत
  • मुंबई समेत पूरे देश में बप्पा को धूमधाम से दी गई विदाई

‘देशद्रोही’ महिला के लिए अलगाववादियों ने लगाई आग, अब तक एक की मौत कई घायल!

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर में देश विरोधी गतिविधियों में लिप्त रहने के आरोप में एनआईए शुक्रवार को अलगाववादी महिला नेता आसिया अंद्राबी को श्रीनगर से दिल्ली लेकर आई है। जहां आरोपी महिला की कोर्ट में पेशी हुई और 10 दिनों के लिए एनआईए की हिरासत में भेज दिया। वहीं इसके विरोध में शनिवार को जम्मू-कश्मीर में अलगाववादियों का उपद्रव जारी है।

जानकारी के अनुसार, अंद्राबी के खिलाफ कार्यवाई से नाराजा अलगाववादी नेता सैयद अली शाह गिलानी, मीरवाइज उमर फारुख और यासीन मलिक के नेतृत्व में विरोध प्रदर्शन का आयोजन किया गया है। हालांकि इस दौरान अड़िय अलगाववादी जवानों से भिड़ गए। वहीं भीड़ पर काबू पाने के लिए जवानों ने भी कार्रवाई किया जिसनें एक की मौत की खबर है।

प्रधानमंत्री पर है छेड़छाड़ का आरोप, जाने क्या है पूरी सच्चाई

प्राप्त जानकारी के अनुसार, जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में शनिवार को जवानों के साथ झड़प में एक प्रदर्शनकारी की मौत हो गई। बताया जाता है कि इस दौरान जवान हावुरा गांव में तलाशी अभियान चला रहे थे, इसी बीच भीड़ ने सुरक्षाबलों पर पथराव शुरू कर दिया। हालात बेकाबू होता देख जवानों को भी कार्रवाई करनी पड़ी, जसिमें करीब 10 प्रदर्शनकारी घायल हुए।

बताया जाता है कि घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जबकि घयलों में से एक की मौत हो गई। घटना के बाद बढ़ते बवालों को देखते हुए कुलगाम, शोपियां, अनंतनाग और पुलवामा में मोबाइल इंटरनेट बंद कर दिया गया है।

यहां सुनिए क्या कह रही है अलगाववादी की पत्नी!

इस फिल्म के कारण दुश्मनी में बदल गई अक्षय और जॉन की दोस्ती!

loading...