Breaking News
  • नये ट्रैफिक नियमों में बढ़े हुए जुर्माने के खिलाफ हड़ताल पर ट्रांसपोर्टर्स
  • यूनाइटेड फ्रंट ऑफ ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन ने किया है हड़ताल का आहवाहन
  • महाराष्ट्र दौरे पर पीएम मोदी, नासिक से करेंगे चुनाव प्रचार अभियान का आगाज
  • साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में 7 विकेट से जीता भारत

Loc पर भारी गोलीबारी के बीच घुसपैठ की कोशिश नाकाम, BSF का एक और जवान शहीद!

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में बीते कुछ दिनों से एलओसी पर पाकिस्तानी सेना लगातार फायरिंग कर रही है। इस बीच खबर है कि कुपवाड़ा जिले में सेना ने आतंकियों की घुसपैठ की एक बड़ी कोशिश को नाकाम कर दिया है।

हालंकि इस भारी गोलीबारी के दौरान भारत को अपने एक जवान की शहदत देने पड़ी जबकि एक अन्य जवान घायल हुआ है। आधिकारिक जानकारी के अनुसार तंगधार सेक्टर में loc के पास हथियारों से लैस आतंकियो के एक दल घुसपैठ की फिराक में था। लेकिन उसका मुकाबला सीमा पर तैनात जवानों से हो गया।

इस दौरान दोनो ओर से काफी देर तक गोलीबारी हुई, जिसमें बीएसएफ का एक जवान शहीद हो गया, जबकि एक घायल जवान को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

आपको बता दें कि भारतीय सेना द्वारा पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में किए गए सर्जिकल स्ट्राइक के बाद से पाकिस्तानी सेना लगातार सीमा पर संघर्ष विराम का उलंघन कर रही है, पाकिस्तानी सेना की गोलीबारी के आड़ में आतंकियों के घुसपैठ करने की कोशिशें भी जारी है।

हालांकि इन सभी कोशिशों को भारतीय सेना ने मुहतोड़ जवाब देते हुए नाकामयाब कर दिय है। लेकिन इस बीच पिछले कुछ दिनों के भीतर हमारे लगभग 6 जवान शहीद हुए है। आज गुरुवार को ही भारत ने अपने दो बहादुर जवानों को खो दिय है।

loading...