Breaking News
  • व्यापार विवाद- जब तक चीन रास्ता नहीं बदलता अमेरिका पीछे नहीं हटेगा: माइक पेंस
  • इब्राहिम मोहम्मद सोलिह ने शनिवार को मालदीव के सातवें राष्ट्रपति के रूप में शपथ ली, मोदी भी हुए शामिल
  • ICCWT20 के ग्रुप-बी मुकाबले में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 48 रन से हराया
  • राफेल डील पर मुझसे 15 मिनट बहस करें पीएम मोदी: राहुल गांधी

जम्मू कश्मीर में आतंकी की उम्र महज छह माह!

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में आतंकियों द्वारा लगातार सेना शिविरों को निशाना बनाया जा रहा है। वहीँ पाकिस्तान छद्म युद्ध कर देश को नुकसान पहुंचाने में लगा है। ऐसे में बुधवार को सेना की ओर से कहा  गया कि दुश्मन अपनी हरकतों में अगर नहीं सुधार करता है तो उसे इसका बड़ा खामियाजा भुगतना होगा।

बतादें कि रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण द्वारा सेना के कैंप पर हुए आतंकी हमले पर पाकिस्तान को घेरते हुते कहा था कि आतंकी हमले में जैश का हाथ है, वहीँ रक्षामंत्री के बयान पर पाकिस्तान ने बन्दरघुड़की देते हुए भारत की कार्रवाई का कड़ा जवाब दिया जायेगा। वहीँ अब आतंकी हमलों को लेकर नॉर्दन कमांड के चीफ लेफ्टिनेंट जनरल देवराज अनबू ने प्रेस वार्ता कर पाकिस्तान को होश में आने की सलाह दी है।

एक नींबू की कीमत 27000 रुपये- सच्चाई जान आप भी खरीदेंगे?

उन्होंने कहा कि दुश्मन जब सीमा पर फेल हो गया है तो अब वो हमारे कैंपों को टारगेट कर रहा है। साथ ही अनबू ने कहा कि बुरहान वानी की मौत कै बाद कश्मीर के कई युवा आतंक की राह पर बढ़ने लगे थे।

वैलेंटाइन डे पर गाजे-बाजे के साथ हुई बंदर और बकरी की शादी!

उन्होंने कहा कि घाटी में पनपने वाले आतंकियों की उम्र महज छह माह तक ही रही है। नॉर्दन कमांड चीफ ने कहा इतने बीच में ही सुरक्षाबल आतंकियों को मार गिराते हैं। वहीँ चीफ ने आतंकी बने युवाओं के अविभावकों से कहा कि वह अपने बच्चों को सरेंडर करने को कहें। बुधवार को ही सेना ने हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी की शहीद हुए जवानों के धर्म को लेकर की गयी टिप्पणी पर करारा जवाब दिया था।

यह भी देखें-

loading...