Breaking News
  • भागलपुर: सरकारी खाते से राशि की अवैध निकासी मामले की CBI जांच, सीएम ने दिया निर्देश
  • आयकर विभाग ने लालू की बेटी मीसा भारती और उनके पति को पूछताछ के लिए बुलाया
  • उत्तर प्रदेश: 7,500 किसानों को सौंपा गया कर्ज माफी प्रमाण पत्र
  • स्पेन: बार्सिलोना आतंकी हमले में 13 की मौत, 2 संदिग्ध गिरफ्तार
  • तमिलनाडु: पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय जे. जयललिता की मौत की जांच के आदेश
  • जम्मू-कश्मीर: आतंकी फंडिंग के मामले में व्यापारी ज़हूर वताली गिरफ्तार

आतंक के साथ यहां हर मोड़ पर ‘मौत’ करती है आपका इन्तजार!

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में आतंक के साथ साथ हर मोड़ पर मौत आपका इन्तजार करती है। यहाँ जरा सी चूक का मतलब होता है, जान चली जाना। घाटी में आतंक के बाद दूसरा सबसे बड़ा ख़तरा दुर्गम इलाकों की मोड़ और खाई हैं। यहाँ बुधवार को भी एक हादसे ने 9 लोगों की जान ले ली।

घाटी में आतंकी के अलावा भी किसी की मौत का बड़ा कारण यहाँ के दुर्गम और मोड़दार इलाके हो सकते हैं। बुधवार सुबह जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में एक वाहन गहरी खाई में गिर गया। जिसमें नौ लोगों की मौत हो गई और छह अन्य घायल हो गए। स्थानीय पुलिस अनुसार यह दुर्घटना सुबह लगभग 8.45 बजे उस समय हई। बताया गया है कि मोड़ के साथ ही गहरी खाई थी, जब  चालक वाहन को मोड़ने का प्रयास कर रहा था, उसी दौरान उसने अपना नियंत्रण खो दिया, और वाहन गहरी खाई में जा गिरा।

वाहन के एक गहरी खाई में गिर जाने से सात लोगों की मौत हो गई और आठ अन्य घायल हो गए। घाटी में ऐसी घटनाएँ अक्सर होती रहती हैं, जहाँ ज़रा सी चूक में लोगों की जान जोखिम में पड़ जाती है। वहीँ इस घंटा के बाद राहत कार्य से लोगों के शवों को बाहर निकाला जा चुका है। इसी लिए कहा जा सकता है कि घाटी जितनी सुन्दर है उतनी ही कातिल भी है।

loading...

Subscribe to our Channel