Breaking News
  • अमेरिकी विदेश मंत्री पोम्पियो आज करेंगे पीएम मोदी और एस. जयशंकर से मुलाकात
  • WC 2019 : इंग्लैंड को 64 रनों से हराकर सेमीफाइनल में पहुंचा ऑस्ट्रलिया
  • WC 2019 : बर्मिंघम के मैदान पर आज भिड़ेंगे न्यूजीलैंड और पाक
  • राज्यसभा में 26 जून को राष्ट्रपति के अभिभाषण पर जवाब देंगे पीएम मोदी
  • केंद्रीय गृहमंत्री शाह 26 जून को जाएंगे श्रीनगर, कल करेंगे बाबा बर्फानी के दर्शन

कश्मीर में बोले मोदी- पहले पाकिस्तान NUCLEAR की धमकी देता था अब ये भी दे रहे हैं...

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव के तहत जम्मू-कश्मीर में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को एक बार फिर से हमला किया। यहां पीएम ने कांग्रेस व अन्य विरोधियों समेत पाकिस्तान भी जमकर कोसा। साथ ही उन्होंने लोकतंत्र में विश्वास दिखाने वाली राष्ट्रभक्त जनता का धन्यवाद भी किया।

यहां कठुआ में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए मोदी ने संविधान निर्माता डॉक्टर बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की जन्म जयंती पर उन्हें याद करते हुए कोटि-कोटि नमन किया और श्रद्धांजलि देने के बाद कांग्रेस पर बाबा साहब को अपमानित करने का आरोप लगया। मोदी ने कहा कि ये वो कांग्रेस नहीं है जो आजादी की लड़ाई में थी, बल्कि के आजादी के बाद वाली कांग्रेस है।

चुनाव में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेने के लिए पीएम ने कहा कि, जम्मू और बारामुला में भारी मतदान कर आपने आतंकियों के आकाओं, पाक परस्त अवसरवादियों व निराशा में डूबे महामिलावटियों को कड़ा जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि, जम्मू कश्मीर में शहीद हुए हर भाजपा कार्यकर्ता, हर देशभक्त नागरिक और उनके परिवारों को नमन करता हूं। राजनीति अपनी जगह होती है, चुनाव अपनी जगह हैं, नेता भी आते जाते रहते हैं, लेकिन हमारा ये देश हमेशा रहेगा। ये देश है तभी राष्ट्र रक्षा का भाव है, राष्ट्रवाद है।

विरोधियों पर हमला बोलते हुए मोदी ने कहा कि, देश में कुछ लोग मोदी के विरोध में इतने डूब गए हैं कि उनको राष्ट्रवाद गाली नज़र आने लगा है। महामिलावटी और उनके रागदरबारी आए दिन सवाल पूछते हैं कि मोदी राष्ट्र रक्षा की बात क्यों करता है। उन्होंने कहा कि, बीते कुछ दिनों में आपने भी देखा कि किस तरह कांग्रेस, नेशनल कॉन्फ्रेंस और पीडीपी की महामिलावट पूरी तरह से एक्सपोज़ हो गई है। बरसों से जो इनके मन में था, जो वो चाहते थे, चोरी छिपे जिसके लिए काम कर रहे थे, वो अब खुलेआम सामने आ गया।

मोदी ने कहा कि, पहले पाकिस्तान भी NUCLEAR की धमकी देता रहता था, इनके NUCLEAR की हवा निकली की नहीं। अब ये भी धमकी दे रहें है। उन्होंने कहा कि, कांग्रेस की नीतियों के चलते ही मेरे कश्मीरी पंडित भाई-बहनों को अपना ही घर छोड़ना पड़ा। कांग्रेस और उसके साथियों को अपने वोटबैंक की इतनी चिंता थी, कि कश्मीरी पंडितों पर होने वाले अत्याचार उन्होंने देखकर भी अनदेखे कर दिए।

उन्होंने कहा कि, न्याय का ढोंग करने वाली कांग्रेस, क्या कभी कश्मीरी पंडितों को न्याय दिला पाई? क्या कभी 84 के दंगों में मारे गए सिख भाई-बहनों,बहू-बेटियों को कांग्रेस न्याय दिला पाई। कांग्रेस वो पार्टी है जो न्याय दिलाने के नाम पर भी लोगों से धोखा कर जाती है। न्याय के नाम पर पीढ़ी पर पीढ़ी देश के लोगों को धोखा देना, कांग्रेस का राजनीतिक चरित्र है। कांग्रेस और उनके वंशवादी साथी चाहे जितनी कोशिश कर ले। मोदी उनके सामने दिवार बनकर खड़ा है।

loading...