Breaking News
  • पश्चिम बंगाल के दौरे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
  • संभल: महिला को रेप के बाद मंदिर के हवन कुंड में जिंदा जलाया
  • क्रोएशिया को रौंद फ्रांस ने 20 साल बाद जीता दूसरी बार फीफा विश्वकप

पीडीपी नेता के घर पर आतंकिओं का हमला: पत्नी की गला रेत कर हत्या

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में एकबार फिर से अतांकियों ने आम नागरिकों को निशाना बनाया है। बताया जा रहा है कि रविवार देर रात आतंकियों ने एक पीडीपी के नेता की पत्नी की गला रेत कर हत्या कर दी है। हत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चला है।

बतादें कि जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों की घटाक कार्रवाई से बौखलाए आतंकी अब आम नागरिकों को ही निशाना बनाने लगे हैं। अभी तक आतंकी जम्मू कश्मीर के नागरिकों को आतंकी की दुनिया में ही भेजते थे लेकिन अब उन्ही का कत्लेआम शुरू कर दिया है। उनके निशाने पर राज्य के पुलिस के जवानों के साथ साथ आम नागरिक भी होते हैं। घाटी में पुलिसकर्मी और उससे पहले जम्मू कश्मीर के ही सेना के एक जवान की हत्या के बाद अब आतंकियों ने एक महिला की गला रेत कर हत्या कर दी है।

भारत पहुंचे दक्षिण कोरियाई राष्ट्रपति, पीएम मोदी से होगी मुलाकात

पूरा मामला जम्मू कश्मीर के बांदीपोरा जिले हाजिन क्षेत्र में आने वाले शाहगुंड गांव का है। जहाँ रविवार देर रात आतंकियों ने पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) से जुड़े अब्दुल माजिद डार के घर में घुसकर उसकी पत्नी शकीला का गला रेत दिया। घटना को लेकर पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि रविवार देर शाम कुछ आतंकियों ने पीडीपी से जुड़े अब्दुल माजिद डार के घर में जबरन घुस गये। इसी दौरान अब्दुल माजिद डार की पत्नी ने आतंकियों का विरोध किया तो अतांकियों ने अब्दुल माजिद डार की पत्नी शकीला पर धारदार हथियारों से हमला करते हुए उसका गला रेत दिया। जिसके बाद आतंकी मौके से भाग निकले।

निर्भया के दरिंदों पर SC का फैसला आज, देशभर की कोर्ट पर निगाहें

वहीँ इस वारदात के बाद घायल अवस्था में महिला को अस्पताल ले जाया गया लेकिन तबतक उसकी मौत हो गयी। यह कोई पहला मौक़ा नहीं है जब आतंकियों ने कश्मीरियों को ही निशाना बनाया हो। इससे पहले भी वह कश्मीरी नागरिकों को निशाना बनाकर बड़ी क्षति पहुंचा चुके हैं।

यह भी देखें-

loading...