Breaking News
  • संसद के मॉनसून सत्र से पहले लोकसभाध्यक्ष ने बुलाई सर्वदलीय बैठक
  • गुजरात में बारिश से अबतक 28 की मौत, यूपी-एमपी में अलर्ट
  • मोदी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाएगी टीडीपी, विपक्षी दलों से मांगा समर्थन
  • भारत-इंग्लैंड के बीच तीसरा और निर्णायक वनडे मैच

JK: लापता हुआ एसपीओ का जवान, आतंकी संगठन में शामिल होने की संभावना

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में पुलिस के जवानों का आतंकी संगठनों से जुड़ने का क्रम लगातार जारी है। मंगलवार को पुलवामा से एक एसपीओ का जवान अपनी AK-47 के साथ लापता हो गया था। जिसके बाद बुधवार को एक आतंकी संगठन ने दावा किया है कि वह अब उसके साथ जुड़ चूका है।

बतादें कि जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों का आतंकी संगठन से जुड़ने का सिलसिला अभी भी जारी है। खबर आ रही है कि पुलवाजा जिले पांपोर थाने में तैनात एसपीओ इरफान अहमद डार मंगलवार से लापता था। एसपीओ का जवान अपने साथ हथियार भी लेकर गया है। बताया जा रहा अहै कि जवान के अचानक गायब होने के बाद उसको लेकर सर्च ऑपरेशन चलाया गया। जवान के गायब होने के बाद पुलिस की खुफिया टीम को आखिरी बार इरफान का लोकेशन पुलवामा के लूलीपोरा नेवा के पास का मिला था।

बड़ी खबर: नीरव मोदी के आठ करीबी हुए देश से फरार, हाथ मलती रही जांच एजेंसी

वहीँ जवान के लापता होने हे बाद जम्मू-कश्मीर पुलिस की ओर से एसपीओ इरफान अहमद तक पहुंचने के लिए इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा गया लेकिन उसके बाद भी सुका कोई पता नहीं चला, लेकिन इसी  बीच आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिद्दीन ने दावा किया है कि फरार एसपीओ का जवान इरफान अहमद डार उसके साथ जुड़ गया है।

बड़ी खबर: नासिक में खतरनाक फाइटर प्लेन क्रैश, टेस्टिंग के दौरान हुआ हादसा

दरअसल एसपीओ इरफान अहमद पंपौर पुलिस स्टेशन के एसएचओ की सुरक्षा में तैनात था, और मंगलवार सुबह से AK-74 के साथ फरार हो गया था। हालाँकि पहले सुरक्षा बलों को अनंदेशा था कि आतंकी ने उसका अभी जवान औरंगजेब की तरह ही अपहरण किया है, लेकिन आतंकी संगठन के ऐलान के बाद सारा माजरा साफ़ हो गया और पता चला है इरफ़ान अहमद डार ने भी जिहाद फैलाने के लिए आतंकी संगठन ज्वाइन कर लिया है। इरफ़ान पुलवामा के नेहामा काकापोरा का रहने वाला था।

यह भी देखे-

 

 

 

loading...