Breaking News
  • राज्यसभा सांसद मदन लाल सैनी के निधन के बाद आज होने वाले BJP संसदीय दल की बैठक रद्द
  • ओडिशा विधानसभा में आज से शुरू होगा मानसून सत्र
  • WC 2019 : लॉर्ड्स के मैदान पर आज भिड़ेंगे इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया
  • राज्यसभा की दो सीटों पर अलग मतदान के विरोध में कांग्रेस की अपील पर SC में सुनवाई आज
  • 26 और 27 जून जम्मू-कश्मीर में रहेंगे शाह, करेंगे अमरनाथ यात्रा की सुरक्षा की समीक्षा

JK: सीमा पर घुसपैठ बड़ी कोशिश नाकामयाब

श्रीनगर: भारत की कड़ी कार्रवाई के बाद भी पाकिस्तान की ओर से भारत में घुसपैठ की घटनाओं में जरा भी कमी नहीं आ रही है। गुरुवार रात को भारत पाक की अंतर्राष्ट्रीय सीमा पर सेना ने पाकिस्तान की ओर से बड़ी घुसपैठ की कोशिश को नाकाम कर दिया है।

बतादें कि पडोसी मुल्क से लगातार भारत में घुसपैठ की कोशिश को बढ़ावा दिया जा रहा है। पाक सेना भारतीय चौकियों को निशाना बनाकर भारत की सीमा में आतंकियों की घुसपैठ कराने का खेल खेलती आ रही है। रक्षा सूत्रों के अनुसार गुरुवार की रात जम्मू कश्मीर के साम्बा सेक्टर स्थित अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास सुरक्षा बलों ने आतंकियों के घुसपैठ की बड़ी कोशिश को नाकाम कर दिया है।

फिच ने सरकार को बताया, आपका विकास यहां रुका है...?

सूत्रों के अनुसार साम्बा सेक्टर में गुरुवार रात्रि को अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास सेना ने कुछ संदेहास्पद गतिविधि देखी। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने उनपर कार्रवाई कर दी। ऐसे में सुरक्षाबलों की कार्रवाई से घुसपैठिये पीछे हट गये। इससे पूर्व मंगलवार को पाक सेना द्वारा सीजफायर का उल्लंघन किया गया था।

लोया केस: सुप्रीम कोर्ट में शुरू हुई याचिकाओं पर सुनवाई, बीजेपी में खलबली!

पाक सेना देर रात्रि गोलीबारी करके जवानों का ध्यान भटकाकर घुसपैठ करवाने की कोशिश करती है। हालाँकि भारतीय सुरक्षाबलों की मुस्तैदी के चलते घुसपैठ की कोशिशें नाकाम ही हो जाती हैं।      

loading...