Breaking News
  • नंदा देवी शिखर के पास ITBP को 7 पर्वतारोहियों के शव मिले
  • हार के बाद अखिलेश-मुलायम पर भड़की मायावती
  • BMC ने CM देवेंद्र फडणवीस के बंगले को घोषित किया डिफॉल्टर
  • संसद के दोनों सदनों में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव आज
  • बांग्लादेश में ट्रेन हादसे में 4 की मौत, 150 से ज्यादा घायल

JK: रमजान पर सेना ने पांच को ठोका, आये थे दहशत फैलाने

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में सेना को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। यहाँ सीमापार से घुसपैठ करने की कोशिश करते पांच को आतंकियों को मार गिराया है। यह आतंकी तंगधार में घुसपैठ की कोशिश कर रहे थे। वहीँ सुरक्षाबलों का अभी भी ऑपरेशन चल रहा है।

बतादें कि जम्मू कश्मीर के तंगधार में सुरक्षाबलों ने बड़ा ऑपरेशन चलाया हुआ है। यहाँ पाकिस्तान सीमा से कई आतंकियों के घुसपैठ की कोशिश की है। जिसपर सुरक्षाबलों ने सीमा पार से घुसपैठ करते हुए पांच आतंकियों को मार गिराया गया है। यह घुसपैठ की कोशिश शनिवार तडके हुई थी। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने आतंकियों के खिलाफ बड़ा ऑपरेशन चलाया हुआ है। वहीँ तंगधार में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। यहाँ आतंकी सीमा पार से भारत में घुसपैठ की कोशिश करते पांच आतंकियों को मार गिराया गया है।

बुआ-भतीजे में फिर ठनी: टूट सकता है सपा बसपा का गठबंधन?

बताया जा रहा है कि सुरक्षाबलों का अभी भी ऑपरेशन चल रहा है। वहीँ पूर्व शुक्रवार को जम्मू कश्मीर के कुलगाम में 34 राष्ट्रीय राइफल्स के कैंप पर आतंकी हमला हुआ है। शुक्रवार को आतंकियों ने 34 राष्ट्रीय राइफल्स के कैंप पर ग्रेनेड फेंक दिया था। हालाँकि इस हमले में किसी के हताहाथ होने की खबर नहीं आई है। वहीँ आतंकियों द्वारा ग्रेनेड फेंके जाने के बाद सुरक्षाबलों ने आतंकियों के खिलाफ सर्च ऑपरेशन चलाया हुआ है।इसके साथ ही आपको बता दें कि जम्मू कश्मीर में पाकिस्तान द्वारा लगातार सीजफायर का उल्लंघन किया जा रहा था। पाकिस्तान पिछले कई दिनों से रुक रुक कर अकारण ही गोलाबारी कर घाटी के सीमावर्ती इलाकों को तबाह कर रहा है।

हिमाचल में होते होते बचा रेल हादसा, बेपटरी दौड़ा ट्रेन का इंजन?

जिसमें अभी तक कई लोगों की जान जा चुकी है। साथ ही बड़े पैमाने पर घरों और फसलों को नुकसान हुआ है। पाकिस्तान की गोलीबारी पर भारतीय बल भी करारा जवाब दे रहे हैं। पाकिस्तान घाटी में आतंकी घुसपैठ कराने के इरादे से गोलीबारी कर सेना का ध्यान बांटता चाहती है।  

यह भी देखें-

loading...