Breaking News
  • निर्यातकों के लिए बड़ी सौगात, विदेशी मुद्रा में कर्ज़ उठाने की मिलेगी सुविधा
  • भारत और स्लोवेनिया के बीच निवेश, खेल, संस्कृति

पुलवामा एनकाउंटर में दो आतंकी हुए ढेर, देर रात अनंतनाग में मुठभेड़ जारी

श्रीनगर : बीजेपी शासन में शुरू हुई ‘ऑल आउट ऑपरेशन’ अभियान के बाद आतंकियों के ढेर होने की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। अब यहीं इजाफा पुलवामा में हुए सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ के दौरान हुई है। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को किया ढेर कर दिया है। आपको बता दें कि अनंतनाग में भारतीय सैनिकों ने तीन दिनों में अबतक सात आतंकियों को ढेर कर दिया है। हालांकि गुरूवार को हुए मुठभेड़ में एक जवान भी शहीद हो गया था।

सूत्रों की मानें तो पुलवामा के पंजगाम इलाके में 2 से 3 और आतंकियों के छिपे होने की खबर है, जिसके लिए सैनिकों द्वारा इस इलाके में सर्च अभियान चलाया जा रहा है। वहीं अनंतनाग के देहरूना गांव में देर रात करीब 2 बजे जवानों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गया। जहां सुरक्षाबलों ने आतंकियों को घेर लिया है और दोनों ओर से फायरिंग जा रही है। यहां अभी भी सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

गौरतलब है कि घाटी में पिछले तीन दिनों में अबतक 8 आतंकियों को ढेर किया जा चुका है। गुरूवार पुलवामा और शोपियां जिले में सुरक्षा बलों के साथ हुई एनकाउंटर में छह आतंकवादी मारे गए थे। जिसमें एक जवान भी शहीद हो गया और एक आम नागरिक की भी जान चली गई। अगर हम साल 2019 में ढ़ेर हुए आतंकियों की बात करें तो अबतक करीब 85 आतंकियों को ढेर किया जा चुका है। वहीं साल 2018 में घाटी में 257 आतंकी मारे गए थे, जबकि 91 जवान भी शहीद हुए थे।

loading...