Breaking News
  • राजकीय सम्मान के साथ मनोहर पर्रिकर का अंतिम संस्कार
  • प्रयागराज से वाराणसी तक बोट यात्रा कर रही हैं प्रियंका गांधी
  • बोट यात्रा से पहले प्रियंका ने किया गंगा पूजन, देश का उत्थान और शांति मांगी
  • प्रमोद सावंत ने 11 मंत्रियों के साथ ली गोवा के मुख्यमंत्री पद की शपथ
  • राजनयिकों को परेशान करने पर भारत ने #Pakistan को सुनाई खरी-खरी
  • आतंकियों के खिलाफ एयर स्ट्राइक के कारण NDA को 13 सीटों का फायदा: सर्वे

मोदी के दौरे से पहले JK में घुसे पांच खतरनाक आतंकी, सेना ने किया अलर्ट

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में पांच खतरनाक आतंकियों के घुसपैठ की खबर आई है। जारी रिपोर्ट में कहा गया है कि पांच खतरनाक आतंकी पाकिस्तान सीमा से भारत की सीमा में दाखिल हो गये हैं। यह जानकारी तब सामने आ रही है जब पीएम नरेंद्र मोदी का जम्मू कश्मीर का दौरा करने वाले हैं।

बतादें कि सेना ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आगामी जम्मू एवं कश्मीर यात्रा से पहले बड़ा अलर्ट जारी किया है। मीडिया में जारी रिपोर्ट्स में बताया गया है कि घाटी में सेना से बड़ी घुसपैठ की पुष्टि की है। जिसमें कहा गया है कि घाटी में पडोसी देश पाकिस्तान से पांच आतंकी भारतीय सीमा में दाखिल हुए हैं। वहीँ आगामी 19 मई को पीएम नरेंद्र मोदी जम्मू कश्मीर का दौरा करने वाले हैं। ऐसे में उनके दौरे से ठीक पूर्व पांच आतंकिओं द्वारा भारत में घुसपैठ का मामला बहुत ही संदिग्ध माना जा रहा है।

नीरव मोदी ने PNB को ले डुबाया, चौथी तिमाही में हजारों करोड़ का घाटा

सोमवार को पाकिस्तान सेना द्वारा की गयी फायरिंग में शहीद हुए एक जवान के बाद मंगलवार को बीएसएफ के महानिदेशक के.के. शर्मा घाटी पहुंचे हुए थे। इस दौरान ही उन्होंने इस बात का खुलासा किया है।

बड़ी खबर: कर्नाटक कांग्रेस के 12 विधायक बीजेपी में शामिल?

बताया जा रहा है कि पाकिस्तान सेना की फायरिंग के बीच ही आतंकी भारतीय सीमा में दाखिल हुए थे। हालाँकि पीएम नरेंद्र मोदी की यात्रा को लेकर राज्य में सुरक्षा व्यवस्था टाईट कर दी गयी है। वहीँ दूसरी ओर जम्मू विश्वविद्यालय की सुरक्षा में लगे एक पुलिसकर्मी से आतंकियों ने राइफल छीन ली है। जिसके बाद क्षेत्र में सर्च अभियान चलाया जा रहा है।

यह भी देखें-

loading...