Breaking News
  • नागरिकों से अपील कि मुठभेड़ वाली जगहों से दूर रहें- सेना
  • दिल्ली में फिर 71 रुपये लीटर हुआ पेट्रोल, डीजल भी महंगा
  • मोदी ने छत्रपति शिवाजी को जयंती पर श्रद्धांजलि दी
  • प्रधानमंत्री का वाराणसी दौरा , कई करोड़ योजनाओं की दिया सौगात

भारत-पाकिस्तान के बीच गोलीबारी

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर में भारत-पाकिस्तान सीमा पर सोमवार को भारत और पाकिस्तान के बीच रुक-रुक कर गोलीबीरी जारी है। जानकारी के अनुसार, पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा पर भारत-पाकिस्तान की सेनाओं के  बीच गोलीबारी हुई है।

रक्षा मंत्रालय से जुड़े सूत्रों के अनुसार, पाकिस्तानी सेना भारतीय चौकियों को निशाना बनाकर अकारण गोलीबारी कर रही है। जिसका जवाब देते हुए भारतीय सेना भी जवाबी कार्रवाई कर रही है। बताया जा रहा है कि पाकिस्तानी सेना छोटे व स्वचालित हथियारों से गोली बारी कर रही है।

जानिए क्या है राष्ट्रीय कामधेनु आयोग, मिल सकता है 3 लाख रुपये…

पाकिस्तानी सेना की ओर से केरनी और कुछ अन्य सेक्टरों में भारतीय चौकियों पर गोलीबारी किए जाने के बाद भारतीय सेना भी मजबूती से जवाब दे रही है। आपको बता दें कि यह पहला ऐसा मौका नहीं है जब पाकिस्तानी सेना संघर्ष विराम नियमों का उलंघन कर भारती सीमा में गोलीबारी कर रही है।

देखिए- राजनीति में आने के बाद प्रियंका का पहला रोड शो, लखनऊ से LIVE!

गौरतलब हो कि भारत-पाकिस्तान के बीच सीमा पर शांति स्थापित करने के लिहाज से दोनो देशों के बीच संघर्ष विराम समझौता किया गया है। लेकिन पाकिस्तानी सेना इस समझौते तो ताक पर रखते हुए आय दिन सीमा पर गोलीबारी करती रही है। सूत्रों की माने तो पाकिस्तान सेना गोलीबारी की आड़ में भारतीय सीमा में आतंकियों की घुसपैठ भी कराती है।

प्रियंका के लखनऊ पहुंचने से पहले सड़क पर उतरे ‘प्रियंका सेना’ के लोग

loading...