Breaking News
  • कुलभूषण जाधव मामले में आज आएगा फैसला, पाकिस्तानी वकील पहुंचे हेग
  • प्रयागराज : सपा सांसद अतीक अहमद के कई ठिकानों पर छापा
  • सिद्धू के इस्तीफे पर आज फैसला लेंगे पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर
  • कर्नाटक मामले में आज सुप्रीम कोर्ट आज सुनाएगा फैसला

JK: कुपवाड़ा में आतंकियों के साथ मुठभेड़, एक आतंकी ढेर

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के साथ रविवार सुबह हुई मुठभेड़ में एक आतंकी को मार गिराया गया है। यहाँ सुरक्षाबलों को जानकारी मिली थी कि कुछ आतंकी छुपे हैं, जिसके बाद सर्च आपरेशन चलाया गया। वहीँ आपरेशन के दौरान हुई फायरिंग में एक आतंकी मारा गया है।   

बतादें कि जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा में रविवार को सुबह पांच बजे ही सुरक्षाबलों और आतंकियों के साथ  मुठभेड़ हो गयी है। जानकारी के अनुसार कुपवाड़ा में आतंकियों के छुपे होने की सूचना पर सुरक्षाबलों ने सर्च आपरेशन चलाया।

इतिहास: औरतों के साथ-साथ मर्दों का भी दिवाना था अलाउद्दीन खिलजी!

यह आपरेशन सुबह पांच बजे चलाया गया था। रक्षा विभाग के शीर्ष अधिकारी कर्नल राजेश कालिया ने इसको लेकर बताया है कि सुरक्षा बलों ने तड़के 5.00 बजे अनानवन इलाके में आतंकियों के खिलाफ अभियान शुरू किया था। जिसमें सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया है। आतंकी के पास से भारी मात्र में हथियार बरामद हुए हैं।

महीने में तीसरी बार गुजरात पहुंचे नरेंद्र मोदी, होगी योजनाओं की बरसात?

वहीँ अभी तक आतंकी की पहचान नहीं हो सकी है। आतंकियों के साथ मुठभेड़ के बाद सुरक्षाबल लगातार सर्च आपरेशन चला रहे हैं। खुफिया इनपुट के अनुसार बताया गया है कि यहाँ कई आतंकी छुपे हैं, जिसके बाद सुरक्षाबलों ने सर्च आपरेशन चलाकर एक आतंकी मार गिराने में सफलता हासिल की है। वहीँ सुरक्षाबलों का आपरेशन अभी भी जारी है।  

यह भी देखें-

loading...