Breaking News
  • राजकीय सम्मान के साथ मनोहर पर्रिकर का अंतिम संस्कार
  • प्रयागराज से वाराणसी तक बोट यात्रा कर रही हैं प्रियंका गांधी
  • बोट यात्रा से पहले प्रियंका ने किया गंगा पूजन, देश का उत्थान और शांति मांगी
  • प्रमोद सावंत ने 11 मंत्रियों के साथ ली गोवा के मुख्यमंत्री पद की शपथ
  • राजनयिकों को परेशान करने पर भारत ने #Pakistan को सुनाई खरी-खरी
  • आतंकियों के खिलाफ एयर स्ट्राइक के कारण NDA को 13 सीटों का फायदा: सर्वे

कुपवाड़ा में रात से ही जारी है मुठभेड़, शोपियां में सेना पर आतंकी हमला

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर की सुरक्षा में तैनात सेना के जवानों पर शुक्रवार को फिर से हमला हुआ है। प्राप्त जानकारी के अनुसार यहां शोपियां जिले में शुक्रवार सुबह आतंकियों ने सेना की पेट्रोलिंग टीम पर ग्रेनेड हमला किया। वहीं कुपवाड़ा में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ के बाद सेना इलाके को घेरकर सर्च ऑपरेशन चला रही है।

file

जानकारी के अनुसार, शोपियां ग्रेनेड हमले में सेना का एक जवान घायल हुआ है, जबकि कुपवाड़ा में भी सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में एक आतंकी के मारे जाने की खबर है, जबकि कुछ अन्य आतंकियों के छिपे होने की आशंका है, जिनकी तलाश के लिए सेना सर्च ऑपरेशन चला रही है।

भारी परेशानी में फंसे अमरनाथ यात्री, रोकी गई यात्रा!

बताया जाता है कि आतंकियों ने शोपियां के अहगाम में सेना की पेट्रोलिंग टीम पर उस समय ग्रेनेड हमला किया जब जवान गश्त कर रहे थे। इस हमले में एक जवान के घायल होने के बाद प्रभावित इलाके को खाली करा लिया गया है और सेना आंतकियों के खिलाफ जवाबी कार्रवाई कर रही है।

स्विस बैंकों में बढ़ा 50 फीसद भारतीयों का कालाधन, स्वामी ने खोला मोर्चा

प्राप्त जानकारी के अनुसार, कुपवाड़ा के जंगलों में गुरुवार देर रात से ही गोलीबारी चल रही है। बता दें कि कुपवाड़ा में पिछले काफी समय से आतंकी घुसपैठ के फिराक में लगे हैं, इस बीत सेना पिछले दिनों 10 जून को आतंकियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए छह आतंकियो को मार गिराया था।

जम्मू-कश्मीर में सेना की कार्रवाई का VIDEO!

loading...