Breaking News
  • निर्यातकों के लिए बड़ी सौगात, विदेशी मुद्रा में कर्ज़ उठाने की मिलेगी सुविधा
  • भारत और स्लोवेनिया के बीच निवेश, खेल, संस्कृति

JK: बारामुला में सुरक्षाबलों का बड़ा ऑपरेशन, दो आतंकी ढेर

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में एकबार फिर से सुरक्षाबलों और आतंकियों ने बीच मुठभेड़ शुरू हो गयी है। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है। यह मुठभेड़ जम्मू कश्मीर के राफियाबाद में हो रही है।

बतादें कि मंगलवार को ही घुसपैठ के बाद अब जम्मू कश्मीर के बारामुला में आतंकियों के छिपे होने की सूचना पर सुरक्षाबलों ने ऑपरेशन चलाया था। जिसके बाद सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गयी है। इस भीषण मुठभेड़ में अभी तक 2 आतंकियों के मारे जाने की खबर है। दरअसल सुरक्षाबलों को खुफिया इनपुट से जानकारी मिली थी कि बारामुला के जफियाबाद में कई आतंकी छिपे हुए हैं। जिसके बाद सीआरपीएफ, सेना पुलिस की संयुक्त टीम ने आतंकियों की घेराबंदी कर ऑपरेशन चलाया था।

अपने ही फैसले से पलटी फडणवीस सरकार: फिर लगाई रोक!

इस मुठभेड़ में दो आतंकी मारे जा चुके हैं। वहीँ पुलिस के अनुसार सुरक्षाबलों का अभी भी ऑपरेशन चल रहा है। कहा जा रहा है कि यह और भी कई आतंकी छुपे हो सकते है। इससे पहले सोमवार से पाकिस्‍तान की ओर से उत्‍तर कश्‍मीर के बांदीपोरा के गुरेज सेक्‍टर में गोलीबारी कर घुसपैठ की कोशिश की जा रही थी।

करुणानिधि के अंतिम दर्शन में भगदड़: 2 की मौत 40 घायल

वहीँ मंगलवार को आतंकियों की घुसपैठ रोकने के लिय की गयी कार्रवाई में चार जवान शहीद हो गये हैं जिसमें एक मेजर भी शामिल है। बांदीपोरा में सोमवार से रुक-रुककर पाकिस्‍तान की ओर से गोलीबारी की जा रही थी। इसी दौरान बॉर्डर पर आठ आतंकी भारत में घुसपैठ करते देखे गए। जिसके बाद भारतीय जवानों ने जब उनपर फायरिंग कर दी तो उनकी ओर से भी फायरिंग की गयी। जिसमें चार भारतीय जवान शहीद हो गए। इस हमले में एक मेजर के भी शहीद होने की सूचना है। यहं सुरक्षाबलों ने चार आतंकियों को भी मार गिराया था।

यह भी देखें-

 

loading...