Breaking News
  • दिल्लीः पूर्व भाजपा अध्यक्ष मांगेराम गर्ग का निधन
  • पूर्व मुख्यमंत्री और दिल्ली कांग्रेस की अध्यक्ष शीला दीक्षित का दिल्ली में अंतिम संस्कार
  • महेंद्र सिंह धोनी ने वापस लिया वेस्टइंडीज़ दौरे से नाम
  • भारतीय एथलीट हिमा दास ने 400 मीटर रेस में मारी बाजी, एक महीने में 5वां गोल्ड मेडल

खूनि हुई ‘ईद’, महिला की घर में घुसकर आतंकियों ने की हत्या फिर...

नई दिल्ली : ईद को नापाक किया, कर दी गोलीबारी, महिला को सरेआम गोली मारी, अट्टाहास की बौछारी। रह गये चुप वो तमाशा देखकर, जिन्हें हमने गले लगाया अपना परिवार समझकर। जी हां यह घटना है जम्मू कश्मीर के पुलवामा की। जहां एक महिला को आतंकियों ने घर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं इस हमले में एक युवक भी घायल हो गया, जो ईद की नमाज अदा कर अपने घर को लौट रहा था। उसे क्या मालूम की यह ईद उसकी आखिरी ईद होगी। हालांकि इस हमले में घायल शख्स को अस्पताल में एडमिट कराया गया है, जहां उसकी स्थिति गंभीर है। वहीं जब इस औरत के घर में घुसकर आतंकियों ने गोली की बौछार की उस समय उसके आस पास के रहने वाले लोग इतने खौफ़जदा थे कि उन्होंने उन आतंकियों का विरोध करना भी मुनासिब नहीं समझा। इस हमले में मारी गई औरत का नाम महिला नगीना बानो है।

वहीं दूसरी तरफ जम्मू–कश्मीर के नौहट्टा और खानयार में भी ईद की नमाज अदा के बाद भारी प्रदर्शन हो रहे हैं। जहां कई युवक जैश, लश्कर और ISIS के झंडे लहराते नज़र आए। जिस दौरान सुरक्षाबलों और युवकों के बीच भी झड़प देखने को मिली। इस आतंकी घटने के बाद सुरक्षाबल मौका ए वारदात पर पहुंचकर उस जगह को घेरकर सर्च ऑपरेशन चला रहे है। आपको बता दें कि इससे पहले सुरक्षाबलों ने पुलवामा में तीन आतंकियों को मार गिराया था।

 

महिला की हत्या पर पुलिस अधिकारी ने कहा कि बुधवार को स्वर्गीय मोहम्मद यूसुफ लोन की पत्नी नगेना के घर के अंदर कुछ आतंकी घुस गए और गोलियां चलाने लगे। घटना में नगेना गंभीर रूप से घायल हो गई। उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, नगेना के पति मोहम्मद यूसुफ लोन को भी 19 मई, 2017 को आतंकियों ने मार डाला था।

loading...