Breaking News
  • पीएम मोदी ने किया पूर्वी दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे और पेरिफेरल एक्सप्रेसवे के पहले चरण का उद्घाटन
  • रियल मेड्रिड ने जीता चैंपियंस लीग 2018 का ख़िताब
  • अगले 20-22 सालों तक मैं ही पार्टी की अध्यक्ष रहूंगी, दूसरा कोई सपना न देखे: मायावती
  • श्रीनगर: सड़क दुर्घटना में सीआरपीएफ के 19 जवान घायल

CRPF कैंप हमला: 29 घंटे से सुरक्षाबल और आतंकियों के बीच चल रही है मुठभेड़

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के सुंजवां आतंकी हमले बाद करन नगर सीआरपीएफ कैंप पर हुए आतंकी हमले में अभी भी सुरक्षाबलों और आतंकी के बीच मुठभेड़ हो रही है। सोमवार सुबह को करीब दो आतंकी सीआरपीएफ कैंप की एक बिल्डिंग में घुस गये थे। जिसके बाद से सुरक्षाबल और आतंकियों के बीच गोलीबारी हो रही है, मुठभेड़ में एक जवान भी शहीद हो चुका है।

बतादें कि श्रीनगर में के करननगर सीआरपीएफ कैंप हुए आतंकी हमले में अभी भी सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो रही है। सोमवार सुबह दो आतंकी सीआरपीएफ कैंप में दाखिल हो गये थे, जब से लगातार 29 घंटे से आतंकी और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हो रही है। वहीँ इस मुठभेड़ में एक जवान भी शहीद हो चुका है। बताया जा रहा है कि आतंकी कैंप की एक बिल्डिंग में छुपे हैं, जहाँ से सुरक्षाबल और आतंकियों के बीच 29 घंटे से मुठभेड़ हो रही है।

भारत के आगे झुका पाकिस्तान: हाफिज सईद को घोषित किया आतंकी

वहीँ शनिवार को ही सुंजवां के आर्मी कैंप पर आतंकी हमला हुआ था, जिसमें सेना ने 52 घंटे तक आपरेशन चलाया था, इस पूरी वारदात में छह जवान शहीद हो गये थे। वहीँ सुरक्षाबलों ने 4 जैश के आतंकियों को मार गिराया था। जम्मू कश्मीर में तीन दिन में लगातार दूसरा आतंकी हमला हुआ था। जिसके बाद से राज्य में अलर्ट जारी किया गया है।

UIDAI का बड़ा ऐलान: अगर नहीं है आधार तब भी मिलेगा सारी सुविधाओं का लाभ

सुरक्षाबलों को चौकन्ना रहने के साथ ही सैन्य शिविरों की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है। राज्य में आतंकियों द्वारा लगातार सैन्य अड्डों को निशाना बनाये जाने की घटनाओं के बाद सबही सैन्य श्विरों पर अतिरिक्त सुरक्षा की गयी है। यहाँ अब आतंकी सेना और सैन्य परिजनों को क्षति पहुंचाने के लिए निशाना बना रहे हैं।

यह भी देखें-

loading...