Breaking News
  • अमेरिकी विदेश मंत्री पोम्पियो आज करेंगे पीएम मोदी और एस. जयशंकर से मुलाकात
  • WC 2019 : इंग्लैंड को 64 रनों से हराकर सेमीफाइनल में पहुंचा ऑस्ट्रलिया
  • WC 2019 : बर्मिंघम के मैदान पर आज भिड़ेंगे न्यूजीलैंड और पाक
  • राज्यसभा में 26 जून को राष्ट्रपति के अभिभाषण पर जवाब देंगे पीएम मोदी
  • केंद्रीय गृहमंत्री शाह 26 जून को जाएंगे श्रीनगर, कल करेंगे बाबा बर्फानी के दर्शन

लोकसभा चुनाव की हार पर मुफ्ति का बड़ा बयान, कांग्रेस को चाहिए अमित शाह

जम्मू कश्मीर : लोकसभा चुनाव के नतीजे आने में अब कुछ ही समय शेष है। जहां एक तरफ रूझानों के मुताबिक एनडीए प्रचंड बहुमत के साथ दोबारा सत्ता में वापसी करने वाला है तो वहीं दूसरी ओर बधाइयों का तांता लग गया है। जिसमें बीजेपी के दो घोर विरोधी पार्टी पीडीपी और NC प्रमुखों ने पीएम दी को बधाई दी है।

पिपल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने एक ट्वीट करते हुए पीएम मोदी को बधाई दी है। जिसमें उन्होंने कांग्रेस पर भी निशाना साधा है। मुफ्ती ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘आज का दिन बीजेपी और इसके सहयोगी दलों का है, कांग्रेस को चाहिए कि वह एक अमित शाह को लाएं।"

वहीं नेशनल कांग्रेस के नेता एवं जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट में बीजेपी की जीत का श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को दिया है।

उन्होंने कहा कि, ‘एग्जिट पोल के नतीजे सही साबित हुए हैं। आपको बता दें कि अब्दुल्ला के इस ट्वीट के साथ ही उनका एक और ट्वीट भी वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने विपक्ष को लेकर एक भविष्यवाणी की है। साल 2017 में किए गए इस ट्वीट में उमर अब्दुल्ला ने लिखा था, ‘’विपक्ष को 2019 को भूलकर 2024 लोकसभा चुनावों की तैयारी करनी चाहिए।’’

अभी तक आएं आंकड़े के हिसाब से बीजेपी 342, कांग्रेस को 90 और अन्य 110 सीटों पर बढ़त बनाई हुई है।

loading...