Breaking News
  • राम मंदिर मामले में SC कोताही बरत रहा है- CM योगी के मंत्री धर्मपाल का बयान
  • रेवाडी: पुलिस टीम पर बदमाशों का हमला, सब इंस्पेक्टर की मौत
  • सबरीमाला: निलक्कल, पंबा में धारा-144 लगाई गई
  • लखनऊ: पुलिस लाइन में सीएम योगी का औचक निरीक्षण

JK: दहलाने वाले थे घाटी लेकिन उससे पहले ही सेना ने किया यह हाल

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में सेना का एकबार फिर से बड़ा ऑपरेशन शुरू हो गया है। मंगलवार तड़के सेना ने आतंकियों के खिलाफ यह ऑपरेशन शुरू किया है, जिसमें एक आतंकी मारा गया है। वहीँ इस पूरी कार्रवाई में दो जवान भी घायल हुए हैं।   

बतादें कि जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों ने आतंकियों के खिलाफ एकबार फिर से कड़ा रुख अपनाते हुए बड़ा ऑपरेशन चलाया हुआ है। जिसमें सुरक्षाबलों ने कई आतंकियों को घेर लिया है। बताया जा रहा है कि मंगलवार तडके जम्मू कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों को आतंकियों के छुपे होने की खबर मिली थी। जिसके बाद  सुरक्षाबलों ने दक्षिण कश्मीर के शोपियां के कुमदलान का घेराव कर ऑपरेशन चलाया। चारो तरफ से घिर जाने के बाद आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी।

विश्व सबसे बड़ी मोबाइल फैक्ट्री का शुभारंभ, मेट्रो से पहुंचे मोदी-मून जे

आतंकी मुठभेड़ को लेकर के एक पुलिस अधिकारी ने बताया है कि,‘जवानों द्वारा अतांकियों को घेरे जाने के बाद ‘आतंकवादियों ने गोलीबारी करनी शुरू कर दी। जिसमें 44 राष्ट्रीय राइफल्स के दो जवान घायल हो गये हैं। जिन्हें इलाज के लिए श्रीनगर के आर्मी अस्पताल ले जाया गया है।’’ वहीँ इस कार्रवाई में एक आतंकी भी मारा गया है।

अभी तक आतंकी की पहचान नहीं हो सकी है। सुरक्षाबलों के मुताबिक़ यहाँ अभी कम से कम 6 आतंकी छुपे हो सकते हैं। जोकि किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे। लेकिन उससे पहले ही सुरक्षाबलों ने आतंकियों को घेर लिया और उनके खिलाफ ऑपरेशन शुरू कर दिया। वहीँ इस पूर्व जम्मू कश्मीर में कई जगह सुरक्षाबलों पर आतंकियों ने ग्रेनेड फेंक कर हमला किया था। पिछले कई दिनों से आतंकी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे हैं, लेकिन सुरक्षाबलों की मुस्तैदी और कड़ी कार्रवाई के कारण उनके मंसूबे धरासाई हो जा रहे हैं।    

यह भी देखें-

loading...