Breaking News
  • आज शाम 6 बजे तक खत्म हो सकता है कर्नाटक का नाटक, कुमारस्वामी करेंगे फ्लोर टेस्ट
  • बिहार के दरभंगा में अभी भी बाढ़ से राहत नहीं, लोगों ने सड़क पर ठिकाना
  • आज होगा ब्रिटेन के अगले प्रधानमंत्री का चयन
  • बीजेपी संसदीय दल की बैठक के बाद, पीएम मोदी कर सकते हैं सांसदों को संबोधित

ईद पर भी मीठे नहीं हुए आज़म, मुल्क के लिया बताया खतरनाक

नोएडा : सपा सांसद आज़म खान ईद के पाक मौके पर भी अपनी राजनीति करने से नहीं चुके, जहां सभी नेता ईद के अवसर पर आम जन को बधाई दे रहे थे, खुश रहने की दुआ कर रहें थे। वहीं आज़म बधाई देने के साथ ही स्थानीय प्रशासन औऱ गिरिराज पर प्रहार करते नज़र आएं।  

सांसद आज़म खान ने प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा कि प्रशासन जानबूझकर रामपुर के लोगों को परेशान कर रहीं है। जिससे आमजन काफी परेशान है। इसके बाद उन्होंने बीजेपी के उग्र नेता गिरिराज सिंह पर भी निशाना साधते हुए कहा कि उनकी सोच काफी गिरी हुई है। बहुत नापाक सोच है, मुल्क के लिए खतरनाक सोच है। इसके बाद जब उनसे सपा-बसपा गठबंधन पर सवाल पूछे गये तो उन्होंने कहा राजनीतिक पार्टियां तय करेंगी की साथ रहना है या नहीं. अभी जरूरी नहीं है कि जो आप सुन रहे हैं वही सच हो।

आपको बता दें कि आज़म खान ने अपना यह बयान ईद के नमाज अदा करने के बाद दिया था। जिससे एक बार फिर सियासी संग्रा छिड़ने का आसार है। बता दें कि इससे पहले भी आज़म कई बार विवादित बयान देकर सुर्खियों में आये हुए है। जिससे यह कहना सहीं होगा कि यह बयान आज़म के लिए एक अचूक हथियार है, जिसका इस्तेमाल उन्होंने अपने लोकसभा चुनाव 2019 में भी किया था। जिस दौरान उन्होंने जया प्रदा पर विवादित बयान दिया था औऱ रामपुर की जनता ने उन्हें हाथोंहाथ उठाया।

loading...