Breaking News
  • आज शाम 6 बजे तक खत्म हो सकता है कर्नाटक का नाटक, कुमारस्वामी करेंगे फ्लोर टेस्ट
  • बिहार के दरभंगा में अभी भी बाढ़ से राहत नहीं, लोगों ने सड़क पर ठिकाना
  • आज होगा ब्रिटेन के अगले प्रधानमंत्री का चयन
  • बीजेपी संसदीय दल की बैठक के बाद, पीएम मोदी कर सकते हैं सांसदों को संबोधित

शनिवार रात से ही जारी था मुठभेड़, रविवार सुबह रिजल्ट जानकर आतंकियों के बीच सन्नाटा

श्रीनगर: पड़ोसी देश पाकिस्तान द्वारा प्रायोजित आतंकवाद के चंगुल में फंसे जम्मू एवं कश्मीर में भारतीय सेना आतंक के खिलाफ लंबे समय से जंग लड़ रही है। इस क्रम में सेना के हाथ एक बार फिर से बड़ी सफलता आई है। आज सेना ने शोपियां जिले के एक गांव में मुठभेड़ के दौरान छह आतंकियों को ढेर कर दिया।

हालांकि मुठभेड़ के दौरान सेना के एक जवान को भी बलीदान देना पड़ा। प्राप्ता जानकारी के मारे गए आतंकी हिजबुल मुजाहिदीन और लश्कर-ए-तैयबा के सदस्य थे। बताया जाता है कि मुठभेड़ के दौरान ग्रामीणों और सुरक्षाबलों के बीच झड़प भी हुई, जिसमें कई लोग घायल हुए हैं, हालांकि सेना ने झड़प की परवाह किए बिना आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई को जारी रखा।

‘संविधान सभा में बाबा साहब ने एक बहुत भावुक अपील की थी’

सेना मुख्यालय के प्रवक्ता के अनुसार, मुठभेड़ के दौरान प्रादेशिक सेना का एक जवान शहीद हुआ है। प्रवक्ता के अनुसार आतंकवादियों के खिलाफ इस अभियान में राष्ट्रीय राइफल्स, पुलिस के विशेष संचालन समूह के जवान और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बलों के जवान भी शामिल थे।

अयोध्या पर मंडरा रहा है खतरा, इतनी कड़ी सुरक्षा के बाद अब एटीएस कमांडो भी तैनात! 

बताया जाता है कि सुरक्षाबलों ने आतंकियों के खिलाफ इस अभियान को गुप्त सूचना के आधार पर अंजाम दिया है। सेना को सूचना मिली थी की संबंधिक इलाके में कुछ आतंकी मौजूद है। जिसके बाद सेना ने पूरे इलाके को घेर लिया। सेना की मौजूदगी भांपते ही आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी, जिसके बाद दोनों ओर से काफी देर तक चले मुठभेड़ के बाद छह आतंकी मारे गए।

अयोध्या में राम मंदिर के लिए VHP की धर्मसभा, सूत्रों के हवाले से आई बड… 

आपको बता दें कि जवानों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शनिवार देर रात से ही जारी था, जो रविवार को खत्म हुई। इससे पहले रविवार सुबह ग्रामीणों ने जवानों की कार्रवाई बाधित करने के भरपूर प्रयास किए। लेकिन सेना ने विरोध के बाद भी आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई को थमने नहीं दिया।
loading...