Breaking News
  • आज शाम 6 बजे तक खत्म हो सकता है कर्नाटक का नाटक, कुमारस्वामी करेंगे फ्लोर टेस्ट
  • बिहार के दरभंगा में अभी भी बाढ़ से राहत नहीं, लोगों ने सड़क पर ठिकाना
  • आज होगा ब्रिटेन के अगले प्रधानमंत्री का चयन
  • बीजेपी संसदीय दल की बैठक के बाद, पीएम मोदी कर सकते हैं सांसदों को संबोधित

जम्मू-कश्मीर के हंदवाड़ा में बड़ी आतंकी घटना, अब तक 4 जवान शहीद 9 घायल

नई दिल्ली: आतंकवाद के मसले पर भारत-पाकिस्तान के बीच का टेंसन सातवें आसमान पर है। इस बीच जम्मू-कश्मीर के हंदवाड़ा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ की खबर ने एक बार फिर से पूरे देश का कलेजा कचोट दिया। आतंकियों के साथ मुठभेड़ में आज फिर चार भारतीय जवान शहीद हो गए।

file photo

मिली जानकारी के अनुसार आतंकियों से लोहा लेते हुए दो सीआरपीएफ जवान शहीद हो गया जबकि दो अन्य जवान जम्मू-कश्मीर पुलिस के हैं। इसके अलावा एक आम नागरिक की भी मौत की खबर है। जबकि इस कार्रवाई में 9 जवान घायल भी बताए जा रहे हैं, जिनमें से सात सेना के और दो सीआरपीएफ के जवान शामिल हैं।

नीतीश के जन्मदिन पर मोदी दी दिल छू लेने वाली शुभकामनाएं, लेकिन बोल दिया एक बड़ा ‘झूठ’

मुठभेड़ में घायलों हुए जवानों को श्रीनगर के बेस अस्पताल ले जाया गया है, जहां दो जवानों की हालत बेहद ही गंभीर बताई जा रही है। अब तक मिली जानकारी के अनुसार अभी भी मुढभेड़ जारी है। जानकारी के अनुसार सुरक्षाबलों को आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिली थी, जिसके बाद जवानों ने पूरी तैयारी के साथ कुपवाड़ा जिले के बाबागुंड इलाके में घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया।

इसी बीच जवानों की मौजूदगी भांपते ही आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी। बताया जाता है कि आतंकी एक घर में छिपे हुए हैं। जवानों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ दिन से ही जारी है। इस बीच रह-रह कर आतंकी फायरिंग कर रहा है। बताया जाता है कि कुछ देर के लिए आतंकियों ने फायरिंग बंद कर दी थी, जिसके बाद सर्च ऑपरेशन के इरादे से जैसे जवान घर के पास पहुंचे आतंकियों ने आधुनिक हथियारों से गोलीबारी शुरू कर दी, जिसमें कई जवानों को गोली लगी है।

PAK ने अभिनंदन को भारत के हवाले कर दिया है, लेकिन अब तक वह भारतीय सीमा में क्यों नहीं पहुंचे?

loading...