Breaking News
  • एशियाई खेलः बजरंग पुनिया जीता पहला गोल्ड मेडल, किया दिवंगत अजट जी को समर्पित
  • एशियाई खेलः 10 मी. एयर राइफल में दीपक कुमार ने जीता रजत पदक
  • कर्नाटक के कई तटीय जिले बाढ़ की चपेट में, बचाव एवं राहत अभियान जारी

जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तान ने बरसाए ‘आग के गोले’, 4 जवान शहीद 5 घायल

जम्मू: जम्मू-कश्मीर पाकिस्तानी सेना की ओर भारी गोलीबारी में भारत के चार जवान शहीद हो चुके है, जबकि पांच अन्य घायल बताए जा रहे हैं। पाकिस्तानी सेना की ओर से भारी गोलीबारी अब भी जारी है, जिसका भारतीय सेना मुंह तोड़ जवाब दे रही है। गोलीबारी में घायल हुए जवानों को इलाज के लिए जम्मू के सतवारी के आर्मी अस्पताल में शिफ्ट किया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, सांबा जिले में अंतर्राष्ट्रीय सीमा पर पाकिस्तानी सेना संघर्षविराम का उल्लंघन करते हुए गोलीबारी कर रही है। बताया जा रहा है कि पाकिस्तानी सेना रामगढ़ सेक्टर में बाबा चामलियाल जांचचौकी को निशाना बनाकर गोलीबारी की जिसने तीन जुनियर अधिकारी और एक कांस्टेबल शहीद हुए हैं।

बॉलीवुड की इस बिगड़ैल हसीना का video नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा !

शहीद हुए जवानों में सब-इंस्पेक्टर रजनीश कुमार, एएसआई राम निवास, एएसआई जतिंद्र सिंह और कांस्टेबल हंस राज का नाम शामिल है। हालांकि ये कोई पहला मौका नही है जब पाकिस्तान ने संघर्षविराम समझौते को ताक पर रख कर भारतीय सीमा में गोलीबारी की हो, जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तान से सटे सीमाओं पर ऐसी घटनाए आम बात हो चुकी है, जिसमें आय दिन जवान को बेवजह अपनी जान देनी पड़ रही है।

इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है बॉलीवुड एक्ट्रेस का यह HOT डांस

बता दें कि इससे पहले पाकिस्तानी सेना के अधिकारी की पहल पर भारतीय सेना के अधिकारी ने बातचीत कर सीमा पर गोलीबारी की घटना बंद करने की बात पर सहमत हुए थे, लेकिन इसके बाद पाकिस्तानी सेना की ओर से सीमा पर अकारन लगातार गोलीबारी जारी है। हालांकि पाकिस्तानी सेना के इन नापाक हरकतों का जवाब भारतीय सेना भी बहादुरी के साथ दे रही है।

योगासनों में सर्वश्रेष्ठ है यह योगासन, शरीर की हर परेशानी से मिलती है मुक्ति

loading...