Breaking News
  • राजस्थान: अमित शाह का ऐलान, वसुंधरा राजे होंगी सीएम उम्मीदवार
  • GST काउंसिल ने घटाई दरें, 100 से ज्यादा सामान होंगे सस्ते, सैनिट्री नैपकिन अब टैक्स फ्री
  • दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले में 3 आतंकी ढेर, मुठभेड़ की जगह से हाथियार बरामद

प्रधानमंत्री पर है छेड़छाड़ का आरोप, जाने क्या है पूरी सच्चाई

ओटावा:  कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो एक बार फिर से विवादों में घिरे हैं, हालांकि यह मामला काफी पुराना है, लेकिन इस चर्चा अब इसलिए हो रही है, क्योंकि मामले में पीड़ित महिला ने हाल ही में बयान दिया है कि वह अब भी अपने बयान पर कायम हैं। करीब 18 साल पुराने मामले में प्रधानमंत्री पर एक महिला ने गलत तरिके से छूने का आरोप लगाया है। मामले में महिला ने पिछले दिनों एक टीवी चैनल से बात करते हुए बयान दिया था।

internet image

मीडिया रिपोर्ट के अनुसरा, मामले में महिला का पहला बयान करीब एक महिवने पहले वायरल हुआ था, जिसके बाद उसने शुक्रवार को एक टीवी चैलन से बात करते हुए अपने बयान पर कायम होने की बात की है। रिपोर्ट के अनुसार महिला ने बतया कि इस मामले में साल 2000 के अगस्त महीने में एक अखबार ने संपादकीय छापा था।

इस फिल्म के कारण दुश्मनी में बदल गई अक्षय और जॉन की दोस्ती!

इसे पूरे मामले में अपने उपर लगे आरोपों को खारिज करते हुए ट्रूडो ने कहा कि उन्हें विश्वास है कि उन्होंने किसी तरह का अनुचित व्यवहार नहीं किया था। आपको बता के मामले में पीड़ित महिला एक पत्रकार है, जो एक इवेंट को कवर करने गई थी, तब 28 साल के ट्रूडो टीचर हुआ करते थे।

क्या है मामला

बताया जाता है इस दौरान ब्रिटिश कोलंबिया के क्रेस्टन में एक चैरिटी के लिए पैसे जुटाने के लिए कार्यक्रम का आयोजन हुआ था, जिसमें ट्रूडो भी शामिल हुए थे, वहीं इस कार्यक्रम को कवर करने महिला पत्रकार भी यहां पहुंची थी। इसके कुछ दिनों बाद एक स्थानीय अखबार ने अपने संपादकीय में छपा कि, ट्रूडो पर एक स्थानीय युवा महिला को जबरन छूने का आरोप है। आपको बता दें कि इतने सालों बाद इस मामले की चर्चा फिर से इसलिए शुरू हुई, क्योंकि एक ब्लॉगर ने उस अखबार में छपी संपादकीय को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया।

इसे भी देखिए! पहले कभी नहीं देखा होगा गृह मंत्री राजनाथ का ऐसा video!

इस HOT एक्ट्रेस ने पोस्ट किया पानी में आग लगाने वाली तस्वीरें और वीडियो!

loading...